MS Dhoni: CSK की टीम से अलग होंगे रवींद्र जडेजा? एमएस धोनी ने सुना दिया अपना ये बड़ा फैसला
Advertisement

MS Dhoni: CSK की टीम से अलग होंगे रवींद्र जडेजा? एमएस धोनी ने सुना दिया अपना ये बड़ा फैसला

Ravindra Jadeja: आईपीएल 2023 से पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर बड़ा बयान दिया है. वह अलगे साल टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर भी अपना फैसला सुना दिया है.

Photo (IPL)

MS Dhoni On Ravindra Jadeja: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सफर काफी खराब रहा था. इस सीजन के बाद से ही सीएसके (CSK) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच कुछ भी ठीक नहीं लग रहा है. आईपीएल 2022 के बाद से दोनों के बीच आपसी रिश्तों में कड़वाहट सामने आई थी. ऐसे में माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 से पहले सीएसके जडेजा को रिलीज कर सकती है. इस मुद्दे पर अब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपना फैसला सुना दिया है. 

एमएस धोनी ने कही ये बड़ी बात 

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हाल ही में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जमकर तारीफ की है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सीएसके के कप्तान धोनी ने मैनेजमेंट को साफ कर दिया है कि जडेजा को रिलीज नहीं किया जा सकता. वो टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं और धोनी को लगता है कि कोई भी खिलाड़ी जडेजा की जगह नहीं ले सकता.

IPL 2022 में पूरी तरह रहे फ्लॉप 

रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था, लेकिन बीच आईपीएल ही उनसे कप्तानी छीनकर एमएस धोनी को सौंपी गई थी. जडेजा ने 8 मुकाबलों में टीम की कप्तानी की थी, जिसमें से सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली, बाकी के 6 मैच में हार का सामना किया. इसके बाद रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से टीम के 2021 और 2022 सीजन से संबंधित सभी पोस्ट भी हटा दिए थे. 

IPL 2022 में जडेजा का प्रदर्शन 
 
आईपीएल 2022 रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. वह गेंद और बल्ले से कमाल करने में विफल रहे थे. यहां तक कि उन्हें खराब फील्डिंग के लिए भी आलोचना झेलनी पड़ी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 के 10 मैच में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन ही बना सके. वह 7.51 के इकोनॉमी रेट से पांच विकेट ही चटका पाए. आपको बता दें कि जडेजा और CSK ने एक-दूसरे को काफी समय पहले अनफॉलो भी कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news