'आपको अपने अंदर उस आग की जरूरत होती है', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने बयान से मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow11390962

'आपको अपने अंदर उस आग की जरूरत होती है', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने बयान से मचाई सनसनी

Team India: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज उन कुछ खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका पर 2-1 से सीरीज जीत से वनडे क्रिकेट में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाई है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज ने कुल 5 विकेट चटकाए. 

Team India

India vs South Africa: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज उन कुछ खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका पर 2-1 से सीरीज जीत से वनडे क्रिकेट में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाई है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज ने कुल 5 विकेट चटकाए. भारतीय गेंदबाजों ने सीरीज के निर्णायक मैच में दक्षिण अफ्रीका को केवल 99 रन पर ऑलआउट कर दिया. मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया.

'आपको अपने अंदर उस आग की जरूरत होती है'

मोहम्मद सिराज ने कहा, 'एक अच्छी टीम के खिलाफ प्रदर्शन करने से आपको बहुत आत्मविश्वास मिलता है. मुझे जिम्मेदारी लेनी पड़ी. मैं पारी की शुरुआत में सही लेंथ का पता लगाने की कोशिश करता हूं. एक तेज गेंदबाज के रूप में आपको अपने अंदर उस आग और जुनून की जरूरत होती है. मैं अपने प्रदर्शन और इस प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार पाकर खुश हूं.'

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने बयान से मचाई सनसनी

शुभमन गिल के स्ट्रोक से भरे 49 रन ने भारत के 100 रनों के लक्ष्य को छोटा कर दिया. उन्होंने स्वीकार किया कि जब भारत लक्ष्य का पीछा करने से कुछ ही रन दूर था, तब एलबीडब्ल्यू से आउट होकर निराश होना पड़ा, लेकिन तीन पारियों में 80 रन बनाने वाले गिल लखनऊ में 9 रन से हारने के बाद भारत की शानदार वापसी से खुश थे.

(Content Credit - IANS)

Trending news