WTC Final 2023: बीच मैच में AUS बल्लेबाज से भिड़ गया ये भारतीय खिलाड़ी, इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा बवाल!
Advertisement

WTC Final 2023: बीच मैच में AUS बल्लेबाज से भिड़ गया ये भारतीय खिलाड़ी, इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा बवाल!

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है. दूसरे दिन के खेल के दौरान टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने ऐसी हरकत कर दी कि उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

WTC Final 2023: बीच मैच में AUS बल्लेबाज से भिड़ गया ये भारतीय खिलाड़ी, इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा बवाल!

WTC Final, IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिआई बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा था, जिसके बाद दूसरे दिन के पहले सेशन में स्टीव स्मिथ ने अपना शतक पूरा किया. पहले सेशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो खिलाड़ियों के बीच कुछ नोंकझोंक होती हुई दिखाई दे रही है.

स्मिथ ने पूरा किया शतक

दूसरे दिन के खेल के पहले सेशन में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने अपना शतक पूरा किया. 95 रन से आगे खेलते हुए उन्होंने दिन के पहले ही ओवर में चौका और फिर एक रन लेकर सेंचुरी जमाई. हालांकि, वह 121 रन बनाकर आउट हो गए. उनका विकेट शार्दुल ठाकुर ने लिया. इनके अलावा ट्रेविस हेड भी 163 रन बनाकर पवैलियन लौटे. 

ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल

पहले सेशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी स्टीव स्मिथ के बीच कुछ नोंकझोंक होती दिख रही है. दरअसल, सिराज गेंद डाल रहे थे और बल्लेबाजी के लिए सामने थे स्मिथ. तभी गेंद डलने से तुरंत पहले स्मिथ पीछे हट गए. इसके बाद भी सिराज ने गेंद फेंक दी. हालांकि, गेंद स्टंप पर नहीं लगी. इस गेंद के बाद स्मिथ सिराज को कुछ इशारा करते हुए भी नजर आए.

भारत की अच्छी गेंदबाजी

पहले दिन निराशा हाथ लगने के बाद भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे दिन के पहले सेशन में शानदार गेंदबाजी दिखाई. सबसे पहले घातक बल्लेबाजी का रहे ट्रेविस हेड को सिराज ने पवैलियन का रास्ता दिखाया. हेड ने 163 रनों की पारी खेली इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को मोहम्मद शमी ने चलता किया. तीसरा विकेट शतक पूरा कर चुके स्टीव स्मिथ को शार्दुल ठाकुर ने क्लीन बोल्ड कर दिलाया. मिचेल स्टार्क को 5 रन के निजी स्कोर पर अक्षर पटेल ने रनआउट किया. पहले सेशन तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 422 रन रहा.

Trending news