Video: शमी ने डाली ये जादुई गेंद, आग उगलती बॉल पर इस तरह डेविड वॉर्नर को जड़ से उखाड़ दिया
Advertisement

Video: शमी ने डाली ये जादुई गेंद, आग उगलती बॉल पर इस तरह डेविड वॉर्नर को जड़ से उखाड़ दिया

IND vs AUS, 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बड़े ही तूफान अंदाज में ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका दिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही सेशन में मोहम्मद शमी की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. 

Video: शमी ने डाली ये जादुई गेंद, आग उगलती बॉल पर इस तरह डेविड वॉर्नर को जड़ से उखाड़ दिया

IND vs AUS, 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बड़े ही तूफान अंदाज में ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका दिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही सेशन में मोहम्मद शमी की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को आउट कर सनसनी मचा दी है. 

शमी ने डाली ये जादुई गेंद

डेविड वॉर्नर जैसा खतरनाक बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम के बराबर है और ऐसे में मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को जड़ से उखाड़कर टीम इंडिया को मैच की सबसे बड़ी सफलता दिला दी. दिल्ली की पिच पर अगर डेविड वॉर्नर टिक जाते तो टीम इंडिया के सामने मुसीबत खड़ा कर देते. डेविड वॉर्नर ने इस मैदान पर दिल्ली की टीम के लिए कई आईपीएल मैच खेले हैं. सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को आउट कर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में दहशत पैदा कर डाली. 

आग उगलती बॉल पर इस तरह डेविड वॉर्नर को जड़ से उखाड़ दिया

मोहम्मद शमी की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये सबसे बेहतरीन गेंद है. मोहम्मद शमी की इस गेंद के सामने डेविड वॉर्नर के पास कोई भी जवाब नहीं था. मोहम्मद शमी की ये आग उगलती गेंद डेविड वॉर्नर के बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर केएस भरत के दस्तानों में समा गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 44 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल, हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 16वें ओवर में मोहम्मद शमी गेंदबाजी के लिए आए और तब स्ट्राइक पर डेविड वॉर्नर मौजूद थे. 16वें ओवर की दूसरी ही गेंद मोहम्मद शमी ने ऐसी डाली कि डेविड वॉर्नर चकमा खा गए. ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल उनके बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर केएस भरत के दस्तानों में समा गई.

दिल्ली में शमी का कहर जारी 

बता दें कि मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली टेस्ट मैच की पहली पारी में अभी तक दो विकेट्स ले चुके हैं. मोहम्मद शमी ने इस मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (15 रन) और ट्रेविस हेड (12 रन) को पवेलियन लौटा दिया है. टीम इंडिया के सामने इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की बहुत खराब शुरुआत हुई है. ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ नागपुर में खेला गया पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से हार गई. चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. दोनों देशों के बीच भारतीय धरती पर टेस्ट सीरीज पूरे 6 साल बाद खेली जा रही है. आखिरी बार भारत में साल 2017 में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दी थी. ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार साल 2004 में भारत की धरती पर टेस्ट सीरीज जीती थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news