Mithali Raj: फाइनल में जाएगी टीम इंडिया, रोहित को करना होगा सिर्फ ये काम; पूर्व कप्तान ने दी सलाह
Advertisement

Mithali Raj: फाइनल में जाएगी टीम इंडिया, रोहित को करना होगा सिर्फ ये काम; पूर्व कप्तान ने दी सलाह

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच आज (10 नवंबर को) एडिलेड के मैदान पर सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को लेकर पूर्व महिला खिलाड़ी मिताली राज ने बड़ी भविष्यवाणी की है.  

Twitter

India vs England ICC T20 World Cup 2022: भारत और इंग्लैंड के बीच आज (10 नवंबर को) सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. सभी क्रिकेट फैंस ये चाहते हैं कि टीम इंडिया ये मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश कर ले. पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर शान से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है. 

मिताली राज ने दिया ये बयान 

भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर मिताली राज ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट लाइव’ पर कहा, ‘निश्चित तौर पर यह (भारत-पाकिस्तान फाइनल) हो सकता है. पाकिस्तान फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है और अब भारत को अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा.’

रोहित शर्मा को करना होगा ये काम 

उन्होंने कहा, ‘उन्हें (भारत को) अगर इंग्लैंड को हराना है तो कल अपना ‘ए’ स्तर (हर विभाग में सर्वश्रेष्ठ) का खेला दिखाना होगा. इस मैदान पर भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया है. अगर आज के विकेट की तरह का विकेट होता है तो निश्चित तौर पर यह भारत के अनुकूल होगा.’ वहीं, उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, 'कप्तान रोहित शर्मा को अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौटना होगा. 

15 साल बाद हो सकता है भारत और पाकिस्तान 

भारत अगर इंग्लैंड को हराया देता है तो भारत और पाकिस्तान चिर प्रतिद्वंद्वी टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल में 15 साल बाद आमने सामने होंगी. भारत और पाकिस्तान के बीच 2007 में पहले टी20 विश्व कप का फाइनल खेला गया था, जिसे भारत ने जीता था. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम अपने सर्वश्रेष्ठ लय में नजर आ रही है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news