T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम चुनने में यहां हुई चूक, इस दिग्गज ने भारतीय टीम को चेताया
Advertisement

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम चुनने में यहां हुई चूक, इस दिग्गज ने भारतीय टीम को चेताया

Indian Team For T20 World Cup: सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चार ही तेज गेंदबाजों को जगह दी है. अब ऑस्ट्रेलिया के मिशेल जॉनसन ने इस पर बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Mitchell Johnson On Indian Team: सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम में युवा और अनुभवी प्लेयर्स को जगह मिली है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन का मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का संयोजन थोड़ा जोखिम भरा है, क्योंकि टीम ने उछाल भरी पिचों के लिए कम तेज गेंदबाजों का चयन किया है. 

जॉनसन ने दिया ये बड़ा बयान 

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व घातक गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने ‘लीजेंड्स् लीग क्रिकेट (LLC)’ के इतर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘अगर आपने टीम में एक ऑलराउंडर (तेज गेंदबाजी), दो स्पिनर और चार तेज गेंदबाज को रखा है तो यह थोड़ा जोखिम भरा है, लेकिन भारत प्लेइंग इलेवन में दो तेज गेंदबाजों और एक ऑलराउंडर (हार्दिक पांड्या) और दो स्पिनरों को खेलने पर विचार कर रहा है.'

प्लेइंग इलेवन में रखने होंगे तीन तेज गेंदबाज 

बायें हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया में आपको तीन तेज गेंदबाजों को टीम में रखना ही होगा. पर्थ की परिस्थितियों में चार तेज गेंदबाज रखने पड़ेंगे. मुझे लगता है उन्होंने योजना बनाकर टीम चुनी है, लेकिन सिर्फ चार तेज गेंदबाजों के साथ जोखिम भरा हो सकता है.’

इन 4 गेंदबाजों को मिली जगह 

सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चार तेज गेंदबाजों को जगह दी है. इनमें भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल को जगह दी है. अनुभवी मोहम्मद शमी को स्टैंडबाय में रखने के कदम से कुछ विशेषज्ञों आश्चर्यचकित है. वहीं, पांचवें तेज गेंदबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या को चुना गया है. 

Trending news