World cup 2023: धोनी के कोच की वर्ल्ड कप विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ये टीम हर हाल में जीतेगी ट्रॉफी
Advertisement

World cup 2023: धोनी के कोच की वर्ल्ड कप विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ये टीम हर हाल में जीतेगी ट्रॉफी

Team India: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी भारत के हालातों से काफी वाकिफ हैं. माइक हसी ने भारत के मैदानों पर काफी क्रिकेट मैच खेले हैं और कोचिंग भी की है. ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर माइक हसी का मानना ​​है कि इस साल भारत में होने वाले 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी कंगारू टीम जीत लेगी. 

World cup 2023: धोनी के कोच की वर्ल्ड कप विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ये टीम हर हाल में जीतेगी ट्रॉफी

World cup 2023: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी भारत के हालातों से काफी वाकिफ हैं. माइक हसी ने भारत के मैदानों पर काफी क्रिकेट मैच खेले हैं और कोचिंग भी की है. ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर माइक हसी का मानना ​​है कि इस साल भारत में होने वाले 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी कंगारू टीम जीत लेगी. माइक हसी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पास वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने का एक बड़ा मौका है.

धोनी के कोच की वर्ल्ड कप विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

माइक हसी ने वेस्टइंडीज में ऑस्ट्रेलिया के साथ 2007 वर्ल्ड कप जीता और उनके कोचिंग सेटअप के सदस्य के रूप में इंग्लैंड को पिछले साल पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 खिताब को जीतने में मदद करने में प्रमुख भूमिका निभाई. ऑस्ट्रेलिया 2019 पुरुष वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गया था, जहां वे अंतिम चैंपियन इंग्लैंड से हार गए थे.

इस टीम पर लगाया दांव 

आईसीसी ने हसी के हवाले से कहा, 'मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास भारत में एक अच्छा मौका है, क्योंकि उन्होंने खिलाड़ियों के एक बड़े समूह को कुछ समय के लिए एक साथ रखा है. वे सभी अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से जानते हैं और उन्हें अपनी टीम में थोड़ी निरंतरता भी मिली है. मैं मुझे लगता है कि वे कुछ अलग चीजें आजमा रहे हैं.' हसी ने ऑस्ट्रेलिया के वनडे वर्ल्ड कप को 5 बार जीतने के महान रिकॉर्ड के साथ-साथ इस साल मार्च में भारत पर 2-1 से सीरीज जीत का भी हवाला दिया. हसी ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय परिस्थितियों में भारत के खिलाफ (मार्च में) सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया और इससे उन्हें वर्ल्ड कप में आने के लिए काफी आत्मविश्वास मिलेगा.'

वर्ल्ड कप में ये टीम सभी पर भारी पड़ेगी 

हसी ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप आयोजनों में एक महान इतिहास है. इसलिए, मुझे पता है कि वे बहुत अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. वहां बहुत सारी बेहतरीन टीमें हैं. पसंदीदा चुनना मुश्किल है, लेकिन मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया खुद को एक बड़ा मौका देगा.' हसी ने टिप्पणी की कि उन्हें उम्मीद है कि लेग स्पिनर एडम जाम्पा और तेज ऑलराउंडर मिशेल मार्श भारत में पुरुष वनडे वर्ल्ड कप के दौरान उपमहाद्वीप की पिचों पर ऑस्ट्रेलिया के लिए प्रमुख भूमिका निभाएंगे. हसी ने अंत में कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के सभी सदस्यों को 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक चलने वाले टूर्नामेंट के दौरान महत्वपूर्ण योगदान देना होगा.

Trending news