Sports Anchor: इस स्पोर्ट्स एंकर ने क्रिकेटर्स पर लगाए थे गंभीर आरोप, 19 साल बाद सवालों के घेरे में आ गया था क्रिकेट जगत
Advertisement

Sports Anchor: इस स्पोर्ट्स एंकर ने क्रिकेटर्स पर लगाए थे गंभीर आरोप, 19 साल बाद सवालों के घेरे में आ गया था क्रिकेट जगत

Sports Anchor On Cricketers: कई बड़े टूर्नामेंट होस्ट कर चुकी एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर ने क्रिकेटर्स पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने क्रिकेटर्स पर खराब बर्ताव करने का इल्जाम तक लगाया था.

Sports Anchor: इस स्पोर्ट्स एंकर ने क्रिकेटर्स पर लगाए थे गंभीर आरोप, 19 साल बाद सवालों के घेरे में आ गया था क्रिकेट जगत

Mandira Bedi On Cricketers: चकाचौंध से भरी क्रिकेट की दुनिया पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए थे. ऐसे आरोप जो कहीं ना कहीं  क्रिकेट जगत को सवालों के घेरे में खड़ा कर देगा. बॉलीवुड और छोटे पर्दे से क्रिकेट की कमेंट्री और होस्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इस साल की शुरुआत में सनसनीखेज खुलासा करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया था.  मंदिरा ने कहा था कि वह जब भी क्रिकेटर्स से बात करती थीं, तो वे लोग उन्हें घूरकर देखने लगते थे. मंदिरा ने बताया कि कुछ क्रिकेटर्स तो उन्हें बुरी नजरों से भी देखते थे.

एंकर ने लगाए थे गंभीर आरोप

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने एक शो के दौरान कई बड़ी बाते बताई. एक्ट्रेस ने बताया था कि क्रिकेटर्स उन्हें नीचा दिखाते थे, जब वो सवाल करती थीं तो उन्हें घूरकर देखते थे कि वो कैसे उनसे सवाल कर सकती हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि क्रिकेटर्स के इस व्यवहार की वजह से वो कई बार डरा हुआ भी महसूस करती थीं. लेकिन उस वक्त जिस चैनल के लिए वो काम कर रही थीं उसने एक्ट्रेस का बहुत सपोर्ट किया. 

बड़े-बड़े टूर्नामेंट में आईं नजर 

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की माने तो खिलाड़ी और साथी पैनलिस्ट शायद एक महिला को बतौर स्पोर्ट्स एंकर स्वीकार नहीं कर पा रहे थे. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 2003 और 2007 में ICC क्रिकेट विश्व कप, 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 2 के लिए एंकरिंग की है.

यादगार रहा है टीवी का सफर

मंदिरा ने शांति (1994) से टेलीविजन धारावाहिक में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने औरत, हैलो फ्रेंड्स, दुश्मन, जस्सी जैसी कोई नहीं, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी और महाभारत जैसे कई हिंदी टेलीविजन धारावाहिक में काम किया. इसके अलावा फेम गुरुकुल, डील या नो डील, फियर फैक्टर इंडिया, जो जीता वही सुपर स्टार, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और आई कैन डू दैट सहित कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया. बेदी के पति राज कौशल की पिछले साल हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. वह 49 साल के थे. राज से 1999 में उनकी शादी हुई थी. 2011 में बेटे वीर को जन्म दिया और साल 2020 में चार साल की बेटी तारा को गोद लिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news