Team India: वेस्टइंडीज दौरे के बीच इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में हुई एंट्री, विपक्षी खेमे में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow11272695

Team India: वेस्टइंडीज दौरे के बीच इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में हुई एंट्री, विपक्षी खेमे में मचा हड़कंप

Team India vs West indies: टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम का एक जादुई गेंदबाज इस दौरे के लिए वेस्टइंडीज रवाना हो चुका है. 

Photo (BCCI)

Team India vs West indies: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस खास दौरे के बीच टीम इंडिया के खेमे के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम का एक जादुई गेंदबाज जल्द टीम इंडिया में शामिल होने जा रहा है. ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भी भर चुका है. फैंस को ये जानकारी इस गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर दी है. 

  1. वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुआ ये खिलाड़ी 
  2. टी20 सीरीज में बनेगा टीम इंडिया का हिस्सा
  3. दोनों टीमों के बीच खेले जाएंगे 5 टी20 मैच

इस जादुई गेंदबाज की हुई एंट्री

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए एक जादुई गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भर ली है. ये खिलाड़ी महीनों बाद टीम इंडिया में खेलता दिखाई देगा. टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) टी20 सीरीज में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. कुलदीप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

चोट की वजह से हुए थे बाहर

इस सीरीज में चोट के चलते कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन वे अब पूरी तरह फिट हो गए हैं और टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे और सीरीज शुरू होने से पहले ही बाहर हो गए थे. 

आईपीएल 2022 में किया था कमाल

आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. इस शानदार खेल के बाद ही उन्हें अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था. कुलदीप ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में अपनी झोली में 21 विकेट झटके थे. उनका प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहा था. वेस्टइंडीज दौरे पर अब वे टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news