Team India: महीनों बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटा ये विस्फोटक बल्लेबाज, जल्द टीम इंडिया में होगी एंट्री
Advertisement
trendingNow11256190

Team India: महीनों बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटा ये विस्फोटक बल्लेबाज, जल्द टीम इंडिया में होगी एंट्री

Team India: इंग्लैंड दौरे के बीच टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम का एक विस्फोटक बल्लेबाज चोट से ठीक होकर मैदान पर लौट आया है. 

Photo (BCCI)

Team India: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड (England) के दौरे पर है. इस दौरे के बीच टीम इंडिया (Team India)  के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम का एक विस्फोटक बल्लेबाज महीनों बाद क्रिकेट के मैदान पर लौट आया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर चल रहा था. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) तक ये खिलाड़ी टीम में वापसी कर सकता है. 

मैदान पर लौटा ये विस्फोटक खिलाड़ी

भारतीय टीम को इस साल अगस्त के अंत में एशिया कप 2022 खेलना है. इस बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, केएल राहुल (KL Rahul) ने चोट से ठीक होकर नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में नेट पर बैटिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उनकी पिछले महीने ही जर्मनी में हर्निया की सर्जरी हुई थी. केएल राहुल जून में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे. 

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं होंगे हिस्सा

केएल राहुल (KL Rahul) ने भले ही मैदान पर वापसी कर ली है, लेकिन वे वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम के साथ नहीं होंगे, क्योंकि वह अभी भी ठीक हो रहा है और उसके एशिया कप में लौटने की उम्मीद है. वह हाल ही में भारत लौटे हैं. वे चोट के चलते इंग्लैंड दौरे पर भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह एशिया कप तक पूरी तरह ठीक हो जाएंगे. 

fallback

इस फिजियो की निगरानी में हैं राहुल 

केएल राहुल (KL Rahul) ने बुधवार को नेट पर हल्का अभ्यास किया. उनकी प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वह नेट्स में शॉर्ट्स पहने हुए थे, राहुल ने केवल अपने बाएं पैर में पैड पहना था. राहुल नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में फिलहाल नितिन पटेल की निगरानी में हैं, जो एनसीए स्पोर्ट्स साइंस टीम के प्रमुख हैं.  केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए अब तक 42 टेस्ट, 42 वनडे और 56 टी20 मैच खेले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news