Watch: रियान पराग ने इस सीजन में की पहली गलती, आवेश खान ने कर दी भरपाई, छोड़ा था हलवा कैच
Advertisement

Watch: रियान पराग ने इस सीजन में की पहली गलती, आवेश खान ने कर दी भरपाई, छोड़ा था हलवा कैच

KKR vs RR: कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आईपीएल 2024 की टेबल टॉपर टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इस मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाज रियान पराग ने सीजन की पहली बड़ी गलती की. लेकिन आवेश खान ने एक अविश्वसनीय कैच से उसकी भरपाई कर दी है. 

 

Riyan Parag and Avesh Khan

KKR vs RR: कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आईपीएल 2024 की टेबल टॉपर टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इस मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाज रियान पराग ने सीजन की पहली बड़ी गलती की. लेकिन टीम के साथी आवेश खान ने एक अविश्वसनीय कैच से उसकी भरपाई कर दी. रियान पराग ने केकेआर के घातक बल्लेबाज फिलिप साल्ट का हलवा कैच छोड़ा था. जिसके बाद निराश नजर आए थे. लेकिन आवेश खान के कैच ने सभी को हैरान कर दिया है. 

पहले ओवर में मिला जीवनदान

राजस्थान के स्टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में 0 के स्कोर पर साल्ट को अपने जाल में फंसा लिया था. गेंद सीधे रियान पराग के हाथों में गई. लेकिन रियान पराग ने हलवा कैच छोड़ दिया और निराश नजर आए. लेकिन इसके बाद गेंदबाजी करने के दौरान ही आवेश खान ने फिल साल्ट को सीधा शॉट खेलने के लिए मजबूर किया और एक हाथ से अविश्सनीय कैच लपका. इसके बाद कप्तान संजू सैमसन का ग्लव्स लेकर आवेश ने इस विकेट का जश्न मनाया. आवेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

केकेआर की दमदार शुरुआत

कोलकाता और राजस्थान दोनों टीमें टेबल में ऊपर हैं. राजस्थान 5 में से 4 मैच जीतकर टेबल में टॉप पर है. वहीं, कोलकाता की टीम भी इतने ही मैच जीतकर दूसरे नंबर पर है. इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन ने तूफानी अर्धशतक ठोका और टीम को अच्छी शुरुआत दी. केकेआर ने महज 10 ओवर में ही 100 रन के आंकड़ें को पार किया. 

नरेन की दूसरी फिफ्टी

केकेआर की तरफ से सुनील नरेन विरोधी टीमों के काल के रूप में साबित हो रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ ताबड़तोड़ 85 रन ठोके थे. इससे पहले आरसीबी पर नरेन हावी हो चुके थे. अब विस्फोटक ऑलराउंडर ने राजस्थान में खौफ पैदा कर दिया है. नरेन के तूफान को रोकने के लिए लगातार गेंदबाज पापड़ बेलते दिखे. अब देखना होगा कि इस मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है. 

Trending news