Team India: टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने वाइफ संग शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस ने लुटाया ढेर सारा प्यार
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने वाइफ संग शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस ने लुटाया ढेर सारा प्यार

Team India: टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. 

Photo (Twitter)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है, वहीं कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. इसी बीच टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग रोमांटिक फोटो शेयर की है. ये फोटो देखते ही देखते काफी वायरल हो गई है और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ये गेंदबाज हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा मैच विनर साबित हुआ था. 

इस गेंदबाज ने शेयर की रोमांटिक फोटो

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड दौरे के बाद से ही ब्रेक पर हैं. इस समय जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने हाल ही में संजना गणेशन के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस फोटो में जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी के गले में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बेहतर एक साथ, हर कदम पर.'

साल 2021 में की थी दोनों ने शादी

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. संजना गणेशन एक फेमस स्पोर्ट्स एंकर हैं. संजना ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कई फेमस शोज जैसे 'मैच पॉइंट' और 'चीकी सिंगल्स' होस्ट किए हैं. महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली संजना (Sanjana Ganesan) खेल प्रजेंटेटर से पहले माडलिंग में भी खूब नाम कमा चुकी थी

बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की मुलाकात पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. संजना उस समय खेल प्रजेंटेटर के तौर पर वर्ल्ड कप को कवर कर रही थी. दो साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 15 मार्च 2021 को गोवा में संजना और बुमराह की धूमधाम से शादी हुई। कोरोना के कारण इस शादी में दोनों के परिवार और कुछ नजदीकी दोस्तों ने ही शिरकत की थी. 

टीम इंडिया के सफल गेंदबाजों में से एक

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. बुमराह ने  टीम इंडिया के लिए 72 वनडे मैचों में 121 विकेट चटकाए हैं. वे 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 69 विकेट हासिल कर चुके हैं. बुमराह टेस्ट मैचों में भी काफी सफल रहे हैं. इस फॉर्मेट में वे 128 विकेट ले चुके हैं. इस साल होने वाले एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टीम इंडिया की सबसे अहम कड़ी रहने वाले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news