IPL 2024 के लिए SRH से जुड़ेगा ये दिग्गज, टीम को बनाएगा और भी ज्यादा घातक
Advertisement
trendingNow12138963

IPL 2024 के लिए SRH से जुड़ेगा ये दिग्गज, टीम को बनाएगा और भी ज्यादा घातक

James Franklin: आईपीएल के आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के नए गेंदबाजी कोच जेम्स फ्रैंकलिन होंगे. पूर्व कीवी ऑलराउंडर दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन को रिप्लेस करेंगे. डेल स्टेन को साल 2022 में हैदराबाद का गेंदबाजी कोच बनाया गया था. 

IPL 2024 के लिए SRH से जुड़ेगा ये दिग्गज, टीम को बनाएगा और भी ज्यादा घातक

James Franklin: आईपीएल के आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के नए गेंदबाजी कोच जेम्स फ्रैंकलिन होंगे. पूर्व कीवी ऑलराउंडर दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन को रिप्लेस करेंगे. डेल स्टेन को साल 2022 में हैदराबाद का गेंदबाजी कोच बनाया गया था. क्रिकइंफो को पता चला है कि डेल स्टेन ने निजी कारणों के चलते आईपीएल से बाहर रहने का फैसला किया है. जेम्स फ्रैंकलिन के लिए आईपीएल में कोचिंग का यह पहला अनुभव होगा. 

IPL 2024 के लिए SRH से जुड़ेगा ये दिग्गज

जेम्स फ्रैंकलिन 2011 और 2012 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. जेम्स फ्रैंकलिन को हैदराबाद में उनके हमवतन डैनियल वेटोरी का साथ मिलेगा, जिन्हें 2023 के सीजन के बाद टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. जेम्स फ्रैंकलिन इस समय पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड के सहायक कोच भी हैं. हैदराबाद के पास भुवनेश्वर कुमार, पैट कमिंस, उमरान मलिक सहित कई तेज गेंदबाज हैं, जबकि उनके पास वानिंदु हसरंगा, वॉशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद के रूप में स्पिनर्स भी मौजूद हैं.

टीम को बनाएगा और भी ज्यादा घातक

साल 2022 में हैदराबाद अंक तालिका में आठवें स्थान पर थी जबकि पिछली बार वह 10वें स्थान पर थी. ऐसे में वेटोरी और जेम्स फ्रैंकलिन के सामने हैदराबाद के प्रदर्शन को सुधारने की चुनौती होगी. हैदराबाद के प्रदर्शन में आई गिरावट की बड़ी वजह लगातार हो रहे परिवर्तन भी हैं. पिछले सीजन ब्रायन लारा को टॉम मूडी की जगह टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था, लेकिन एक सीजन के बाद ही लारा को भी हटा दिया गया.  IPL 2023 के ऑक्शन में जाने से पहले ही हैदराबाद ने उसके लिए आठ सीजन खेल चुके केन विलियमसन को रिलीज कर दिया था, जबकि डेविड वॉर्नर को भी उन्होंने 2022 में ही रिलीज कर दिया था. पिछले सीजन से दक्षिण अफ्रीका के एडन मारक्रम के पास हैदराबाद की कप्तानी है.

Trending news