IPL 2024: 'हार्दिक पांड्या को निशाना बनाना बंद करो', मुंबई इंडियंस ने किया बचाव, कप्तान को मिला फुल सपोर्ट
Advertisement

IPL 2024: 'हार्दिक पांड्या को निशाना बनाना बंद करो', मुंबई इंडियंस ने किया बचाव, कप्तान को मिला फुल सपोर्ट

MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड टीम की हार के लिए विशेष व्यक्तियों को दोषी ठहराने वाले लोगों से ‘परेशान हैं और तंग आ चुके हैं’ और उन्होंने IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रन की हार के बाद फैंस से आग्रह किया कि वे कप्तान हार्दिक पांड्या को निशाना नहीं बनाएं. 

IPL 2024: 'हार्दिक पांड्या को निशाना बनाना बंद करो', मुंबई इंडियंस ने किया बचाव, कप्तान को मिला फुल सपोर्ट

IPL 2024, MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड टीम की हार के लिए विशेष व्यक्तियों को दोषी ठहराने वाले लोगों से ‘परेशान हैं और तंग आ चुके हैं’ और उन्होंने IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रन की हार के बाद फैंस से आग्रह किया कि वे कप्तान हार्दिक पांड्या को निशाना नहीं बनाएं. चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक पांड्या के अंतिम ओवर में लगातार तीन छक्कों की मदद से 26 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को इस ओवर में लाइन और लेंथ को लेकर जूझना पड़ा और उन्होंने महत्वपूर्ण समय पर दो वाइड गेंदें भी फेंकी.

हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल

हार्दिक पांड्या ने अपने तीन ओवर में 43 रन देकर 2 विकेट लिए और उन्हें बल्लेबाजी में भी काफी दिक्कत हुई. वह मैच के अहम चरण पर छह गेंदों पर केवल दो रन ही बना सके. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, ‘आपको इस तरह के दिनों का सामना करना पड़ता है. मैं व्यक्तिगत खिलाड़ियों पर निशाना साधने से तंग आ चुका हूं. आखिर क्रिकेट एक टीम खेल है.’

मुंबई इंडियंस ने किया बचाव 

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने कहा, ‘वह (पांड्या) एक आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं. टीम के साथियों के साथ उसके संबंध अच्छे है. क्रिकेट में आपके अच्छे दिन भी आते हैं और बुरे भी. मैं एक ऐसे व्यक्ति को देख रहा हूं जो अपने कौशल को जारी रखने और अपनी क्षमता दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.’ कीरोन पोलार्ड ने फैंस को भारत के टी20 वर्ल्ड कप अभियान के लिए हार्दिक पांड्या को चुने जाने की संभावना के बारे में याद दिलाते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो हर कोई ‘उसकी तारीफ’ करने लगेगा. पोलार्ड ने कहा, ‘वह ऐसा व्यक्ति है जो छह सप्ताह से भी कम समय में देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहा है. हम सभी उसकी हौसला अफजाई करेंगे और चाहते हैं कि वह अच्छा प्रदर्शन करे.’

IPL 2024 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन 

बता दें कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में अभी तक अपने रंग में नजर नहीं आए हैं. आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. हार्दिक पांड्या ने अभी तक 6 मैचों में 26.20 की औसत और 145.56 के स्ट्राइक रेट से 131 रन बनाए हैं. आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या का अभी तक बेस्ट स्कोर 39 रन रहा है. हार्दिक पांड्या IPL 2024 सीजन में गेंदबाजी के दौरान तो सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं. आईपीएल 2024 के 6 मैचों में अभी तक हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 11 ओवर ही फेंके हैं. हार्दिक पांड्या ने इस दौरान 132 रन लुटाए हैं. मौजूदा सीजन में इस ऑलराउंडर को केवल 3 ही विकेट मिले हैं.

Trending news