IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की हार पर भड़क उठे रिकी पोंटिंग, इसे ठहराया मैच गंवाने का जिम्मेदार
Advertisement

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की हार पर भड़क उठे रिकी पोंटिंग, इसे ठहराया मैच गंवाने का जिम्मेदार

Ricky Ponting: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने हार के साथ आईपीएल 2023 की शुरुआत की है. खनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने बड़ा बयान दिया.

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की हार पर भड़क उठे रिकी पोंटिंग, इसे ठहराया मैच गंवाने का जिम्मेदार

DC vs LSG IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2023 की शुरुआत हार के साथ की है. सीजन के अपने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के हाथों 50 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली की इस करारी हार के बाद टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने बड़ा बयान दिया.  रिकी पोंटिंग ने इस मुकाबले को गंवाने की सबसे बड़ी वजह बताई है और अपने खिलाड़ियों की क्लास भी लगाई है.

दिल्ली की हार पर भड़क उठे रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में 50 रन से मिली हार के बाद अपनी टीम की फिल्डिंग और गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताई. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने इस मैच में 16 छक्के दिए और सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स का कैच छोड़ा. मायर्स ने 38 गेंद में 73 रन बनाकर लखनऊ को छह विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर दिया. वहीं, प्लेयर ऑफ द मैच मार्कवुड ने 14 रन देकर पांच विकेट चटकाए.

रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो लखनऊ ने हमारी उम्मीद से ज्यादा रन बना डाले. पहले चार ओवर में हमारी फील्डिंग बहुत खराब थी. कई कैच छूटे और मिसफील्डिंग हुई. मायर्स का भी कैच छूटा और उसके बाद उसने काफी रन बना डाले. आईपीएल में अच्छे खिलाड़ियों को इस तरह मौके देना खतरनाक होता है. मायर्स ने इसका पूरा फायदा उठाया.हमने इससे सबक ले लिया है. आगे के मैचों में हमें चुस्त फिल्डिंग करनी होगी. हम इस तरह विरोधी टीम को मौके नहीं दे सकते. गेंदबाजी में भी सुधार करना होगा क्योंकि उनके बल्लेबाजों ने 16 छक्के लगा डाले.'

ऐसे मिली दिल्ली को पहले मैच में हार 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काइल मेयर्स की ताबड़तोड़ 73 रन की पारी की बदौलत 193 रन का विशाल स्कोर बना दिया. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी. लखनऊ की ओर से मार्क वुड (Mark Wood) ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन दिए और 5 विकेट हासिल किए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news