IPL 2023 से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने उड़ाए सभी के होश, अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान
Advertisement

IPL 2023 से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने उड़ाए सभी के होश, अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान

Retirement Announced: IPL 2023 से पहले वर्ल्ड क्रिकेट के एक दिग्गज खिलाड़ी ने सभी के होश उड़ाते हुए अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है. बता दें कि IPL 2023 का आगाज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च से होने जा रहा है. पहला मैच डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस और 4 बार की IPL चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा.

IPL 2023 से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने उड़ाए सभी के होश, अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान

Cricketer Retirement: IPL 2023 से पहले वर्ल्ड क्रिकेट के एक दिग्गज खिलाड़ी ने सभी के होश उड़ाते हुए अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है. न्यूजीलैंड के ऑफ स्पिनर विल सोमरविले ने ऐलान किया है कि वह अगले महीने घरेलू सीजन की समाप्ति के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास ले लेंगे. विल सोमरविले ने 2018 और 2021 के बीच न्यूजीलैंड की तरफ से छह टेस्ट खेले और कुल 15 विकेट लिए हैं. विल सोमरविले ने कहा, ‘मैंने 30 साल की उम्र में एक प्रोफेशनल क्रिकेटर बनने के बाद जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा हासिल कर लिया है. मैंने 9 सीजन प्रोफेशनल तरीके से खेले हैं और इसके हर मिनट को एंजॉय और प्यार किया है.'

IPL 2023 से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने उड़ाए सभी के होश

विल सोमरविले के इनमें से सात विकेट अबु धाबी में डेब्यू टेस्ट में आए थे, जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने पकिस्तान को 123 रनों से हराया था. विल सोमरविले ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के खिलाफ दिसंबर 2021 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला था. विल सोमरविले ने अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू साल 2004-05 में ओटागो के लिए किया था. विल सोमरविले अपना आखिरी मैच 1 से 4 अप्रैल तक नेल्सन में सेन्ट्रल स्टैग्स के खिलाफ खेलेंगे. विल सोमरविले ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 156 विकेट लिए हैं. 

अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान

विल सोमरविले अपना आखिरी मैच 1 से 4 अप्रैल तक खेलेंगे. बता दें कि IPL 2023 का आगाज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च से होने जा रहा है. पहला मैच डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस और 4 बार की IPL चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स IPL की सफल टीमों की लिस्ट में मुंबई इंडियंस के बाद दूसरे नंबर पर आती है. चेन्नई सुपर किंग्स के नाम 4 आईपीएल ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड है, जबकि मुंबई इंडियंस ने 5 बार IPL चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news