IPL 2023 Match 1: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस का पहला मैच आज, शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर बनेगा ये खिलाड़ी!
Advertisement

IPL 2023 Match 1: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस का पहला मैच आज, शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर बनेगा ये खिलाड़ी!

IPL 2023 Match 1 Gujarat Titans Playing XI: आईपीएल 2023 का आगाज आज से हो रहा है. पहले मैच में गत विजेता गुजरात टाइटंस (GT) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. आइए जानते हैं कि इस मैच में GT की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

IPL 2023 Match 1: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस का पहला मैच आज, शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर बनेगा ये खिलाड़ी!

IPL 2023 CSK vs GT: आईपीएल के 16वें सीज़न की आज शुरुआत होने जा रही है. इस सीजन का पहला मैच पिछले साल की विजेता टीम गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. पिछली चैंपियन रही गुजरात टाइटंस की पूरी कोशिश होगी कि वह पहले मैच में ही शानदार जीत के साथ अपना खिताब जीतने का सफर शुरू करे. इसके लिए गुजरात टाइटंस को मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरना होगा. आइए जानते हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन खिलाड़ी जगह पा सकते हैं. 

शुभमन गिल कर सकते हैं ओपनिंग

क्रिकेट एक्सपर्टों के अनुसार चेन्नई के खिलाफ खेले जाने वाले इस पहले मैच में गुजरात (Gujarat Titans Playing XI) की ओर से बैटिंग के लिए शुभमन गिल और विकेटकीपर मैथ्यू वेड ओपनिंग कर सकते हैं. वहीं इस सीजन में टीम के साथ जुड़े न्यूजीलैंड के बेहतरीन खिलाड़ी केन विलियमसन तीसरे स्थान पर खेलने के लिए आ सकते हैं. 

हार्दिक पांड्या बीच में देंगे टीम को सहारा 

कप्तान हार्दिक पांड्या 4 नंबर पर खेलने के लिए आ सकते हैं. वे मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करके टीम को सहारा देंगे. जबकि युवा बैट्समैन अभिनव मनोहर 5 पर खेलने के लिए उतर सकते हैं. टीम के खतरनाक खिलाड़ी और बिग हिटर राहुल तेवतिया नंबर 6 पर बैटिंग करते हुए दिख सकते हैं. राहुल तेवतिया की बात करें तो उन्होंने पिछले साल हुए आईपीएल 2022 में निचले क्रम पर आकर अपनी टीम के लिए बेहतरीन पारियां खेली थीं. जिससे उनकी टीम जीत हासिल करने मे कामयाब रही थी.

राशिद खान उतर सकते हैं 8वें नंबर पर  

वहीं ओडियन नंबर 7 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.  चूंकि डेविड मिलर शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे. इसलिए उनकी जगह पर स्मिथ को मौका मिल सकता है. टीम में स्पिनर राशिद खान बतौर बैट्समैन 8वें नंबर पर बैटिंग के लिए उतर सकते हैं. 

अगर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans Playing XI) की गेंदबाजी विभाग की बात की जाए तो स्पिनर राशिद खान के अलावा शिवम मावी और यश दयाल और अनुभवी मोहम्मद शमी खेलते दिख सकते हैं. शमी ने पिछले सीजन में अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा 16 मैचों में 20 विकेट हासिल किए थे. 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ऐसी हो सकती है गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, ओडियन स्मिथ, राशिद खान, शिवम मावी, यश दयाल और मोहम्मद शमी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news