‘हमारी छोरियां, छोरों से कम हैं के', IND महिला टीम की शानदार जीत पर फैंस के जबर्दस्त रिएक्शन
Advertisement

‘हमारी छोरियां, छोरों से कम हैं के', IND महिला टीम की शानदार जीत पर फैंस के जबर्दस्त रिएक्शन

भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 में 8 रनों से हरा दिया. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हर जगह टीम इंडिया की खिलाड़ियों की तारीफ हो रही है. 

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार वापसी कर दूसरा टी20 मुकाबला अपने नाम कर लिया. पहले टी20 में हारने के बाद टीम इंडिया की खिलाड़ियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और हार का बदला लिया. ये कहना गलत नहीं होगा की महिला टीम ने इंग्लैंड के मुंह से जीत छीन ली.

  1. भारतीय महिला टीम ने जीता दूसरा टी20़
  2. इंग्लैंड को 8 रनों से हराया
  3. सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की हो रही है तारीफ

भारतीय महिला टीम का जोरदार प्रदर्शन

मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 148 रन बनाए. मेहमान टीम की ओर से शेफाली वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 38 गेंद में 48 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी 25 गेंदों में 31 रन बनाए. उनके अलावा दीप्ति शर्मा ने 24 रन की पारी खेली.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में आठ खोकर 140 रन ही बना सकी और भारत ने मैच 8 रनों से अपने नाम किया. टीम इंडिया की पूनम यादव ने चार ओवरों में 17 रन देकर दो विकेट लिए. इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है. अंतिम टी-20 मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.

महिला टीम की टीम पर फैंस के जबर्दस्त रिएक्शन

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय महिला टीम ने अब तक कोई सीरीज नहीं जीती. टेस्ट मैच ड्रॉ रहा जबकि वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन उसके बावजूद भी महिला खिलाड़ियों की खूब वाहवाही हो रही है. जिस तरह टीम मेजबान टीम के सामने प्रदर्शन कर रही है, फैंस उससे बेहद खुश हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की इस दौरे की वजह से भारत में महिला क्रिकेट का सम्मान और बढ़ा है. फिर चाहे वो मिताली राज, शेफाली का प्रदर्शन हो या हरलीन का कैच हो, जिसकी तारीफ पूरे देश ने की. ट्विटर पर फैंस भी इन खिलाड़ियों की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.  

 

 

Trending news