Captain EX : सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड ने 18 साल बाद खोला बड़ा राज, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!
Advertisement

Captain EX : सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड ने 18 साल बाद खोला बड़ा राज, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

Indian Former Captain EX: क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच रिश्ता काफी पुराना है. आज भी कई एक्ट्रेस और क्रिकेटरों शादी के बाद साथ में जीवन बिता रहे हैं. हालांकि कुछ का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है.

ganguly virat

Sourav Ganguly EX Nagma Revealtion: खेल और बॉलीवुड का रिश्ता काफी साल पुराना है. कभी किसी खिलाड़ी का नाम एक्ट्रेस से जुड़ना तो कभी उनकी तस्वीरें वायरल होना जैसे आम सी बात है. करीब 18 बरस पहले भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ एक एक्ट्रेस का नाम जुड़ा था. उसी अभिनेत्री ने लंबे वक्त के बाद अपने रिलेशनशिप के बारे में राज खोला तो क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई थी.  

गांगुली की एक्स ने खोला था राज

कई क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाया लेकिन कुछ का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और नगमा का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा. काफी वक्त तक दोनों रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर अलग होने का फैसला किया. इस रिलेशनशिप के बारे में खुद अभिनेत्री ने 18 साल बाद एक इंटरव्यू में खुलासा किया. गांगुली की जब अभिनेत्री नगमा (Nagma) के साथ रिलेशनशिप की खबरें आईं, तब वह शादीशुदा थे.

18 साल बाद तोड़ी थी चुप्पी

‘प्रिंस ऑफ कोलकता’ से मशहूर सौरव गांगुली ने साल 1996 में डोना गांगुली (Dona Ganguly) से शादी की थी. इसके करीब चार साल बाद गांगुली का नाम अभिनेत्री नगमा के साथ जोड़ा जाने लगा. इसका कारण दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ना था. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों चोरी-छिपे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कभी ना तो गांगुली और ना ही नगमा ने इस पर कोई बयान दिया. फिर नगमा ने ही इस रिलेशनशिप पर करीब 18 बरस बाद चुप्पी तोड़ी थी. 

रिलेशनशिप पर पड़ा खराब प्रदर्शन का असर

नगमा ने तब एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम दोनों के बारे में काफी कुछ कहा गया. उस वक्त जिसके मन में जो आया, हमारे बारे में बोलने लगा. साल 2000 में जब गांगुली करियर में टॉप फॉर्म में चल रहे थे, तब लोग टीम इंडिया की हार और कप्तान के खराब प्रदर्शन को पचा नहीं पा रहे थे, इसका सीधा असर हमारे रिश्ते पर पड़ा. सौरव गंगुली का करियर दांव पर लगा था. ऐसे में किसी ना किसी को तो अलग होना ही था, तब गांगुली ने अपने करियर पर फोकस रखना सही समझा. मुझे लगता है कि गांगुली का फैसला सही था.' सौरव गांगुली की गिनती भारत के सबसे सफल कप्तानों में होती है. उन्होंने 196 इंटरनेशनल मैचों में भारत की कप्तानी की जिसमें से भारत ने 97 में जीत हासिल की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news