IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में भी रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को नहीं देंगे मौका! कहीं बेंच पर ही ना बीत जाए पूरी सीरीज
Advertisement

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में भी रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को नहीं देंगे मौका! कहीं बेंच पर ही ना बीत जाए पूरी सीरीज

IND vs AUS 2nd Test: दिल्ली में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल यानी 17 फरवरी से खेला जाना है. एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में जगह मिलनी मुश्किल लग रही है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी विनिंग-कॉम्बिनेशन से छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे.

bcci

India vs Australia 2nd Test Playing 11 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में 17 फरवरी से खेला जाना है. इस मैच को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं. बस इंतजार है तो प्लेइंग-11 का जो दोनों ही टीमों के कप्तान टॉस के बाद बता देंगे. इस बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, पूरी सीरीज में उन्हें बेंच पर ही इंतजार करना पड़ सकता है.

रोहित का ये होगा मकसद

भारतीय टीम दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का ये मैच कल यानी 17 फरवरी से शुरू होगा. टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा का मकसद सीरीज में बढ़त को दोगुना करना होगा. नागपुर में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच को भारतीय टीम ने पारी और 132 रनों के अंतर से जीता था.

उमेश को मौका मिलना मुश्किल

पेसर उमेश यादव को प्लेइंग-11 में जगह मिलनी मुश्किल लग रही है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के सामने भी मुश्किल नहीं होगी क्योंकि वे विनिंग कॉम्बिनेशन से छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे. सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में भले ही तेज गेंदबाजों को ज्यादा विकेट ना मिले हों लेकिन उन्होंने विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर काफी दबाव बनाया. 

टीम में ये होंगे 2 पेसर!

भारतीय टीम में 2 तेज गेंदबाजों को नागपुर टेस्ट में मौका दिया गया था- मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज. पूरी संभावना है कि यही दोनों गेंदबाज दिल्ली टेस्ट का भी हिस्सा होंगे. शमी ने उस मैच में कुल 3 विकेट लिए थे जबकि सिराज को एक ही विकेट मिला था लेकिन दोनों ही गेंदबाजों ने अच्छे इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news