Shreyas Iyer: रणजी ट्रॉफी से बल्ले की धार बढ़ाएंगे श्रेयस अय्यर, आंध्र के खिलाफ मैच के लिए मुंबई टीम में शामिल
Advertisement
trendingNow12051868

Shreyas Iyer: रणजी ट्रॉफी से बल्ले की धार बढ़ाएंगे श्रेयस अय्यर, आंध्र के खिलाफ मैच के लिए मुंबई टीम में शामिल

Ranji Trophy 2023-24: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अब रणजी ट्रॉफी के जरिए अपने बल्ले की धार को तेज करेंगे. उन्हें आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच के लिए मुंबई टीम में शामिल किया गया है.

श्रेयस अय्यर मुंबई की रणजी टीम में शामिल

Shreyas Iyer in Ranji Team : भारतीय स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच के लिए मुंबई टीम में शामिल किया गया है. 29 साल के अय्यर अब रणजी ट्रॉफी के जरिए अपने बल्ले की धार को तेज करेंगे. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बल्ले से संघर्ष करते नजर आए थे. 

12 जनवरी से मुंबई का मैच

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को आंध्र प्रदेश के खिलाफ मुंबई में 12 जनवरी से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी के आगामी मैच के लिए मंगलवार को मुंबई टीम में शामिल किया गया. साउथ अफ्रीका दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में बल्ले से काफी संघर्ष करने के बाद दाएं हाथ का ये बल्लेबाज 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए लय हासिल करना चाहेगा.

सरफराज खान की जगह मौका

अय्यर ने मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सरफराज खान की जगह ली है, जिन्हें अहमदाबाद में इंग्लैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए भारत ए टीम के लिए चुना गया है. मुंबई को हालांकि ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) का साथ नहीं मिल पाएगा, जिन्हें 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी तीन मैचों की सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है. रणजी ट्रॉफी में 41 बार की चैंपियन मुंबई ने सीजन के अपने पहले मैच में बिहार को पारी और 51 रन से हराया था.

मुंबई टीम इस प्रकार है: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, जय बिस्टा, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार (विकेटकीपर), हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुष कोटियान, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी, धवल कुलकर्णी, रॉयस्टन डायस, सिल्वेस्टर डिसूजा.

 

Trending news