Team India के इस स्टार को कभी लोगों ने पकड़ कर पीटा, अब वेस्टइंडीज दौरे पर मचाएगा कहर
Advertisement
trendingNow11263415

Team India के इस स्टार को कभी लोगों ने पकड़ कर पीटा, अब वेस्टइंडीज दौरे पर मचाएगा कहर

Team India: IPL में मुंबई इंडियंस के खतरनाक खिलाड़ी और भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जगह मिली है. भारत को 22 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. 

Team India के इस स्टार को कभी लोगों ने पकड़ कर पीटा, अब वेस्टइंडीज दौरे पर मचाएगा कहर

Team India: IPL में मुंबई इंडियंस के खतरनाक खिलाड़ी और भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जगह मिली है. भारत को 22 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. बता दें कि ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं.

लोगों की भीड़ ने पीट दिया था

एक बार एक कार एक्सीडेंट के चलते ईशान किशन को लोगों की भीड़ ने पीट दिया था. 6 साल पहले 2016 में ईशान किशन (Ishan Kishan) एक कार एक्सीडेंट के चलते गिरफ्तार हुए थे. ईशान उस समय भारत की अंडर 19 टीम के कप्तान थे. दरअसल, ईशान ने अपनी तेज रफ्तार कार को एक ऑटो रिक्शा में ठोक दिया था. जिसके बाद रिक्शा में बैठे कई लोग चोटिल हो गए थे. ईशान की इस हरकत के चलते उन्हें पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

लोगों ने पकड़ कर बहुत पीटा

ईशान (Ishan Kishan) की कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई तभी वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने वहां ईशान का विरोध करना शुरू कर दिया था. ईशान (Ishan Kishan) ने इसके बाद उन लोगों से हाथापाई करनी शुरू कर दी थी. उस लड़ाई में ईशान को लोगों ने खूब पीटा, जिसके बाद पुलिस ने मामले को सुलझाया. पुलिस ने उस वक्त ईशान के साथ-साथ कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया था.

वेस्टइंडीज दौरे पर मचाएगा कहर

ईशान किशन पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन को देखते हुए ईशान किशन को कप्तान शिखर धवन टीम इंडिया में बतौर ओपनर मौका देंगे. ईशान किशन टीम इंडिया को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं. ईशान किशन तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. ईशान किशन को अगर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, तो ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर बैठना होगा. बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ईशान किशन का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में ये होगी फर्स्ट च्वाइज Playing 11

शिखर धवन (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, आवेश खान और युजवेंद्र चहल.

Trending news