WATCH: टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी के साथ युजवेंद्र चहल ने कर दी ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

WATCH: टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी के साथ युजवेंद्र चहल ने कर दी ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल

IND vs SL 2nd T20I : श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम पुणे पहुंच चुकी है. बीसीसीआई ने इस बीच एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें युजवेंद्र चहल टीम से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी को छेड़ते दिख रहे हैं.

Yuzvendra chahal (BCCI Instagram)

India vs Sri Lanka 2nd T20I : भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जीत से आगाज किया. धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने मंगलवार को खेला गया सीरीज का पहला टी20 मैच रोमांचक अंदाज में दो रनों से जीता. अब अगले मैच के लिए टीम इंडिया पुणे पहुंच चुकी है जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया. वीडियो में कप्तान पांड्या, हेड कोच राहुल द्रविड़ के अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.

BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें भारतीय खिलाड़ी बस से उतरते और टीम होटल में जाते नजर आ रहे हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ आपस में गंभीर बातचीत करते नजर आए. वहीं, सूर्यकुमार यादव, चहल, ऋतुराज और ईशान किशन भी अपनी-अपनी किट उठाए वीडियो में दिखे.

ऋतुराज को छेड़ रहे थे चहल

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें युजवेंद्र चहल अपने ही साथी ऋतुराज गायकवाड़ को छेड़ते नजर आ रहे हैं. जब गायकवाड़ आगे चल रहे होते हैं, तब चहल पीछे से आकर उन्हें गुदगुदी करने की कोशिश करते हैं. जैसे ही चहल का हाथ लगता है, गायकवाड़ असहज हो जाते हैं. वह किसी तरह का कोई रिएक्शन भी नहीं देते. गायकवाड़ को पहले टी20 मैच के लिए हार्दिक ने प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया था. ईशान किशन ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली और 37 रनों का योगदान दिया. 

वानखेड़े में जीती टीम इंडिया

इस बीच सीरीज के शुरुआती टी20 मैच में भारतीय टीम ने दो रन से जीत दर्ज की. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मेजबानों ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 162 रन बनाए. लक्ष्य के करीब पहुंचने के बाद श्रीलंकाई टीम 160 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. कप्तान दासुन शनाका 27 गेंदों पर तीन चौके और इतने ही छक्के लगाने के बाद 45 रन बनाकर लौटे. चमिका करुणारत्ने ने 16 गेंदों पर 23 रन की अपनी नाबाद पारी में दो छक्के जड़े. भारत के युवा पेसर शिवम मावी ने 22 रन देकर 4 विकेट झटके. मैन ऑफ द मैच दीपक हुड्डा बने जिन्होंने 23 गेंदों पर एक चौका और 4 छक्के लगाते हुए 41 रनों की नाबाद पारी खेली.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news