Rohit Sharma Statement: जीत के बावजूद रोहित शर्मा नाखुश, अपनी ही टीम के इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों का लिया नाम
Advertisement

Rohit Sharma Statement: जीत के बावजूद रोहित शर्मा नाखुश, अपनी ही टीम के इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों का लिया नाम

India vs Nepal: भारतीय टीम ने नेपाल को हराकर एशिया कप के सुपर-4 राउंड में जगह बना ली. टीम इंडिया ने सोमवार को ग्रुप-ए के मैच में नेपाल को डीएलएस के तहत 10 विकेट से मात दी. रोहित ने जीत के बावजूद नाखुशी जाहिर की. 

Rohit Sharma Statement: जीत के बावजूद रोहित शर्मा नाखुश, अपनी ही टीम के इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों का लिया नाम

Captain Rohit Sharma Statement: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड में एंट्री मार ली है. धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम (Team India) ने सोमवार को पल्लेकल में खेले गए ग्रुप-ए के वर्षा बाधित मैच में नेपाल को डीएलएस के तहत 10 विकेट से मात दी. प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए रोहित ने जीत के बावजूद नाखुशी जाहिर की. उन्होंने 59 गेंदों पर 6 चौके और 5 छक्के लगाते हुए नाबाद 74 रनों की पारी खेली.

भारत की परफेक्ट-10 जी

पल्लेकल में खेले गए वर्षा बाधित मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. नेपाल के बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया और भारत के शानदार गेंदबाजों के सामने 48.2 ओवर में 230 रन बना दिए. विकेटकीपर बल्लेबाज आसिफ शेख ने 97 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 58 रन बनाए. उनके अलावा सोमपाल कामी ने 48 रन का योगदान दिया. पेसर मोहम्मद सिराज और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लिए. कप्तान रोहित और शुभमन गिल ने बिना कोई विकेट खोकर 147 रन बनाए, जिसके बाद बारिश के कारण मैच नहीं हो सका. डीएलएस के तहत भारत ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. कप्तान रोहित 74 और गिल 67 रन बनाकर नाबाद लौटे. 

रोहित ने जाहिर की नाखुशी

कप्तान रोहित से जीत के बाद पूछा गया कि क्या वह अपनी पारी से खुश हैं, तो उन्होंने कहा, 'वास्तव में नहीं. शुरुआत में कुछ घबराहट थी लेकिन मेरी कोशिश टीम को सुपर-4 में ले जाने की थी. यह जानबूझकर (फ्लिक-स्वीप) नहीं था, मैं इसे शॉर्ट फाइन पर खेलना चाहता था लेकिन इन दिनों बल्ले बहुत अच्छे हैं. जब हम यहां आए तो हमें पता था कि हमारी वर्ल्ड कप के लिए 15 खिलाड़ियों का स्क्वॉड कैसा होने वाला है. एशिया कप हमें बेहतर तस्वीर नहीं देने वाला था क्योंकि ये केवल दो मैच हैं. सौभाग्य से हमें पहले मैच में बल्लेबाजी करने और इस मैच में गेंदबाजी करने का मौका मिला, जिससे यह हमारे लिए एक कंप्लीट गेम बन गया.'

इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

रोहित ने आगे कहा, 'अब भी बहुत काम करना बाकी है. बहुत से खिलाड़ी चोट के बाद से वापसी कर रहे हैं और उन्हें लय में लौटने के लिए समय चाहिए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पिछले मैच में हमें उस स्कोर तक पहुंचाने में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. आज गेंदबाजी तो ठीक थी लेकिन फील्डिंग खराब थी, हमें इसमें सुधार करने की जरूरत है.'

Trending news