IND vs NZ: दूसरे T20 मैच की खराब पिच को लेकर आगबबूला हुए भारतीय गेंदबाजी कोच, कहा-ये देंगे इसका सही जवाब
Advertisement

IND vs NZ: दूसरे T20 मैच की खराब पिच को लेकर आगबबूला हुए भारतीय गेंदबाजी कोच, कहा-ये देंगे इसका सही जवाब

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच में गेंदबाज पूरी तरह से हावी रहे. इस मैच में एक भी छक्का नहीं लगा. मैच के बाद भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

India vs New Zealand 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच में गेंदबाजों का बोलबाला रहा. इस मैच में एक भी छक्का नहीं लगा. पूरे मुकाबले में बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते दिखे. मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी पिच को लेकर आलोचना की. उन्होंने कहा ये सदमे वाला विकेट था. अब भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है. 

गेंदबाजी कोच ने कही ये बात 

भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए बनाई गई. पिच के बारे में क्यूरेटर ही जवाब दे सकते हैं. लखनऊ में न्यूजीलैंड टीम आठ विकेट पर 99 रन ही बना सकी और भारत भी एक गेंद बाकी रहते ही जीत दर्ज कर पाया. यहां तक कि सूर्यकुमार यादव जैसे विस्फोट खिलाड़ी भी संघर्ष करते दिखे. 

ये देंगे जवाब 

भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मैच के बाद कहा, ‘पिच के बारे में सवाल का जवाब क्यूरेटर ही दे सकते हैं. हमें पता था कि यह चुनौतीपूर्ण होगा और शुक्र है कि हमने मैच पर नियंत्रण बनाए रखा.’ उन्होंने कहा, ‘120-130 का स्कोर चुनौतीपूर्ण हो सकता था. हमने उन्हें 99 रन पर रोका जो हासिल किए जाने लायक स्कोर था.’

इन प्लेयर्स की तारीफ की

उन्होंने अपने गेंदबाजों की तारीफ की. भारत ने अतिरिक्त स्पिनर के रूप में युजवेंद्र चहल को उतारने के लिए तेज गेंदबाज उमरान मलिक को बाहर रखा. चहल ने दो ओवर में चार रन देकर एक विकेट लिया. म्हाम्ब्रे ने कहा, ‘हमें लगा था कि अतिरिक्त स्पिनर की जरूरत होगी और इसीलिए चहल को रखा गया. उसने शानदार गेंदबाजी की. 

(इनपुट: भाषा)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi-अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news