India vs Zimbabwe: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के बुरे दिन हुए शुरू, नाराज होकर फैंस ने उठाई ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow11312335

India vs Zimbabwe: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के बुरे दिन हुए शुरू, नाराज होकर फैंस ने उठाई ये बड़ी मांग

India vs Zimbabwe: जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वह सिर्फ एक रन ही बना सके. इसके बाद उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा. सोशल मीडिया पर फैंस ने बड़ी डिमांड कर दी. 

Twitter

India vs Zimbabwe: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली है. टीम इंडिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) एक खास वजह से फैंस के गुस्से का शिकार हो गए. राहुल ने आईपीएल 2022 के बाद टीम इंडिया में वापसी की है. जिम्बाब्वे सीरीज के बाद टीम इंडिया को एशिया कप में खेलना है. 

KL Rahul हुए गुस्से का शिकार 

भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी. तब सभी ये कह रहे थे कि उन्हें ओपनिंग करनी चाहिए, लेकिन दूसरे वनडे मैच में वह ओपनिंग करने उतरे और नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा. केएल राहुल ओपनिंग करते हुए बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया. दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल (KL Rahul) सिर्फ एक रन ही बना सके. इसी वजह से फैंस उनके ऊपर गुस्सा हो गए. 

सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा 

केएल राहुल (KL Rahul) ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है. ऐसे में सभी ये मान कर चल रहे थे कि जिम्बाब्वे दौरे पर वह लय हासिल कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. एक यूजर ने लिखा कि क्यों भाई ऐसा क्यों कर रहे हो. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि केएल राहुल (KL Rahul) जल्दी ही कप्तान पद से हटा दिए जाएंगे. 

भारत ने जीती सीरीज 

टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त ले ली है. 162 रनों के टारगेट को आसानी से टीम इंडिया ने 26वें ओवर में ही हासिल कर लिया. इस मैच को संजू सैमसन ने एक लंबा छक्का मारकर मैच टीम इंडिया की झोली में डाल दिया. टीम इंडिया की ओर से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 33-33 रनों की पारी खेली. वहीं संजू सैमसन ने शानदार 43 रनों की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा दीपक हुड्डा ने 25 रनों की पारी खेली.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news