IND vs ZIM: भारतीय प्लेयर्स ने किया कमर तोड़ डांस, इस गाने पर जमकर नाचे; Video देख आंखों पर नहीं होगा भरोसा
Advertisement

IND vs ZIM: भारतीय प्लेयर्स ने किया कमर तोड़ डांस, इस गाने पर जमकर नाचे; Video देख आंखों पर नहीं होगा भरोसा

India vs Zimbabwe: भारत ने जिम्बाब्वे को तीसरे वनडे मैच में 13 रनों से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया. बाद में सभी भारतीय खिलाड़ी काला चश्मा गाने पर जमकर नाचते हुए दिखाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Instagram

India vs Zimbabwe Clean Sweep: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. शुभमन गिल जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. तीसरे वनडे मैच में भारत ने 13 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की और इसी के साथ टीम इंडिया में सीरीज में क्लीन स्वीप किया. इसके बाद भारतीय प्लेयर्स एक गाने जमकर नाचते हुए दिखाई दिए. 

खिलाड़ियों ने जमकर किया डांस 

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक शानदार सीरीज जीत के बाद पूरी टीम का दिल खोलकर नाचते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सभी खिलाड़ी जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. इसमें भारतीय खिलाड़ी 'काला चश्मा' गाने पर नाचते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत केएल राहुल करते हैं. इसके बाद वो साइड हो जाते हैं. फिर ईशान किशन जबर्दस्त स्टेप करते हुए नजर आते हैं और बाकि खिलाड़ी उन्हें फॉलो करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वायरल हो रहा वीडियो 

वीडियो में शिखर धवन ने काला चश्मा भी लगाया हुआ और सभी खिलाड़ी बहुत ही ज्यादा खुश नजर आते हैं. वीडियो में केएल राहुल, ईशान किशन, शुभमन गिल, कुलदीप यादव, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद, राहुल त्रिपाठी और ऋतुराज गायकवाड़ भी दिखाए दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में शिखर धवन भांगड़ा भी करते हैं. 

भारत ने किया क्लीन स्वीप 

तीसरे वनडे मैच में भारत ने 13 रनों से जीत दर्ज की. जिम्बाब्वे के लिए सिकंदर रजा ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी, उन्होंने छठी पारी में अपना तीसरा शतक जड़कर जिम्बाब्वे को जीत की तरफ ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह 290 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे को आगे नहीं ले जा सके. इससे पहले भारत की तरफ से शुभमन गिल ने तूफानी पारी खेली उन्होंने 130 रन बनाकर वनडे क्रिकेट में अपना पहला शतक लगाया. वहीं, ईशान किशन ने 50 रन बनाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news