IND vs WI: टेस्ट सीरीज में फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी, 27 की उम्र में लगेगा सुनहरे करियर पर ब्रेक!
Advertisement
trendingNow11790965

IND vs WI: टेस्ट सीरीज में फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी, 27 की उम्र में लगेगा सुनहरे करियर पर ब्रेक!

IND vs WI: त्रिनिदाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच (IND vs WI 2nd Test) खेला जा रहा है. क्वींस पार्क ओवल मैदान पर इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआती पारी 438 रनों पर खत्म हुई. इस बीच एक खिलाड़ी के सुनहरे करियर पर ब्रेक लग सकता है.

ind vs wi 2nd test

India vs West Indies, Flop Player in Series : भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच त्रिनिदाद में खेला जा रहा है. पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर जारी इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआती पारी 438 रनों पर समाप्त हुई. इस बीच एक खिलाड़ी के करियर पर ब्रेक लगने की आशंका भी बन गई है.

भारत ने बनाए 438 रन, विराट का शतक

सीरीज के इस दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पहली पारी में 438 रन बनाए. धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतक जमाया, जो उनके करियर का 76वीं इंटरनेशनल सेंचुरी है. उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 80, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 61 और रविचंद्रन अश्विन ने 56 रनों का योगदान दिया. वेस्टइंडीज के लिए केमार रोच और जोमेल वॉरिकन ने 3-3 विकेट लिए. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज ने एक विकेट खोकर 86 रन बनाए. स्टंप्स के समय कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 37 और किर्क मैकेंजी 14 रन बनाकर क्रीज पर जमे थे. 

इस खिलाड़ी ने किया निराश

इस बीच एक खिलाड़ी ने क्रिकेट फैंस को बेहद निराश किया. ये प्लेयर कोई और नहीं बल्कि शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेगनारायण (Tagenarine Chanderpaul) हैं. तेगनारायण ने इस मैच की शुरुआती पारी में 95 गेंदों का सामना किया लेकिन 33 ही रन बनाए. जिस वक्त विंडीज टीम को अच्छी शुरुआत और संयमित पारी की जरूरत थी, तब तेगनारायण केवल 33 के निजी स्कोर पर चलते बने. 27 साल के इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में 4 चौके लगाए और ब्रैथवेट के साथ 71 रन जोड़े. अगर वह जमकर खेलते तो वेस्टइंडीज दूसरे दिन और मजबूत हो सकता था.

खत्म हो सकता है सुनहरा करियर!

तेगनारायण ने सीरीज के पिछले टेस्ट मैच में केवल 19 रन बनाए थे. उन्होंने डोमिनिका टेस्ट की पहली पारी में 12 और दूसरी पारी में सिर्फ 7 रन जोड़े. पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ टेस्ट मैच से इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले तेगनारायण अगर ऐसा प्रदर्शन करते रहे तो जाहिर तौर पर उनका करियर लंबा नहीं चल पाएगा. उन्होंने इससे पहले तक 7 टेस्ट मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 39.33 के औसत से 472 रन बनाए हैं.

 

Trending news