IND vs WI: टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, चौथे टी20 के लिए एकदम फिट हुआ सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement
trendingNow11286807

IND vs WI: टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, चौथे टी20 के लिए एकदम फिट हुआ सबसे बड़ा मैच विनर

IND vs WI: भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी. हालांकि अब उनकी फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

 

फोटो (File)

IND vs WI: भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी. इसे लेकर उन्होंने कहा कि सीरीज के चौथे मैच के लिए कुछ दिन बचे हैं और उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे. भारत ने मंगलवार को मेजबान टीम को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली. 

होना पड़ा था रिटायर्ड हर्ट

लेकिन रोहित शर्मा को पीठ की शिकायत के बाद चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. रोहित 11 रन बनाकर मैदान से बाहर चले गए. रोहित ने अल्जारी जोसेफ को दूसरे ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया. इससे पहले कि वह अपनी पीठ की समस्या से जूझते, फिजियो ने भारतीय कप्तान की ओर रुख किया, लेकिन उन्होंने अंतत: रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि रोहित की पीठ में समस्या है.

ठीक होने की है उम्मीद

चोट के गंभीर होने की आशंका को दूर करते हुए रोहित ने कहा, 'मेरा शरीर ठीक है, हमारे पास कुछ दिन हैं, इसलिए उम्मीद है कि ठीक हो जाउंगा.' रोहित सोमवार को दूसरे टी20 मैच में मिली करारी हार के बाद भारत को सीरीज में बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले गेंदबाजों से भी खुश थे.

सूर्या की पारी ने जीता दिल

उन्होंने कहा, 'हमारे लिए बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाज करना महत्वपूर्ण था. उन्हें (वेस्टइंडीज) एक बेहतरीन साझेदारी मिलने वाली थी. हमने स्थिति और अपनी विविधताओं का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया और फिर हमने लक्ष्य का पीछा किया.' रोहित ने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव को मैच जिताने वाली पारी खेलते देखकर अच्छा लगा. रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने वाले सूर्या ने 44 गेंदों में 76 रन की पारी खेली.

Trending news