IND vs WI: धवन की कप्तानी में बोझ बना ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा के समय था सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement
trendingNow11273084

IND vs WI: धवन की कप्तानी में बोझ बना ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा के समय था सबसे बड़ा मैच विनर

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. 

Twitter

IND vs WI: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 13वीं वनडे सीरीज जीत ली. भारत के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. लेकिन एक स्टार खिलाड़ी ऐसा है, जो शिखर धवन के कप्तान बनने के बाद से ही लय खोता जा रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में इस खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया और ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है. ये प्लेयर रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम का बड़ा मैच विनर था. 

  1. भारत ने सीरीज में ली अजेय बढ़त 
  2. चहल ने किया खराब प्रदर्शन 
  3. रोहित की कप्तानी में थे सुपरस्टार

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में युजवेंद्र चहल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. उनकी गेंदों पर विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए और वह काफी महंगे साबित हुए. युजवेंद्र चहल ने अपने 9 ओवर के कोटे में 69 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट हासिल किया. वह टीम के ऊपर बोझ बन चुके हैं. पहले मैच में भी उन्होंने 58 रन लुटाए थे. चहल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. 

रोहित की कप्तानी में की थी वापसी 

युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी मौका नहीं मिला था, लेकिन इसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी में वापसी की और टीम इंडिया को कई मैच जिताए. चहल ने रोहित की कप्तानी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे पर अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. चहल जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

भारतीय टीम को जिताए कई मैच 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अगर वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है. चहल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. चहल ने भारतीय टीम की तरफ से 65 वनडे मैचों में 113 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, 62 टी20 मैचों में 79 विकेट हासिल किए हैं.

भारत ने जीती सीरीज

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे मैच 3 रन से और दूसरा वनडे मैच 2 विकेट से जीता. टीम इंडिया वेस्टइंडीज की धरती पर पिछले 16 साल से वनडे सीरीज नहीं हारी है और भारत ने विंडीज के खिलाफ लगातार 12 सीरीज वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news