IND vs WI: पहले टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार खिलाड़ी, वेस्टइंडीज टीम को कर देगा ध्वस्त!
Advertisement
trendingNow11757651

IND vs WI: पहले टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार खिलाड़ी, वेस्टइंडीज टीम को कर देगा ध्वस्त!

Team India News: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 12 जुलाई से होने जा रही है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक खिलाड़ी ब्रह्मास्त्र साबित होगा. 

IND vs WI: पहले टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार खिलाड़ी, वेस्टइंडीज टीम को कर देगा ध्वस्त!

IND vs WI, 1st Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 12 जुलाई से होने जा रही है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक खिलाड़ी ब्रह्मास्त्र साबित होगा. टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का ये क्रिकेटर अपने अकेले दम पर वेस्टइंडीज की पूरी टीम को तबाह कर सकता है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जब क्रीज पर उतरेगा तो कैरेबियाई गेंदबाजों में खौफ की लहर दौड़ जाएगी. 

पहले टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार खिलाड़ी 

कप्तान रोहित शर्मा का ये ब्रह्मास्त्र और कोई नहीं बल्कि ईशान किशन हैं. ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के ब्रह्मास्त्र साबित होंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ईशान किशन अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं. ईशान किशन नंबर 7 पर धुआंधार बल्लेबाजी से कहर मचाकर रख देंगे. रोहित शर्मा के लिए ईशान किशन ब्रह्मास्त्र साबित होंगे. केएस भरत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अभी तक बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में ही फिसड्डी साबित हुए हैं. 

वेस्टइंडीज टीम को कर देगा ध्वस्त!

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में केएस भरत का बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है. ऐसे में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका मिल सकता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को ईशान किशन की जरूरत है, क्योंकि केएस भरत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अभी तक बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में ही फ्लॉप साबित हुए हैं. बता दें कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ 10 दिसंबर 2022 को चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे. ईशान किशन ने अपनी इस 210 रनों की विस्फोटक पारी में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे. ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से अकेले दम पर वेस्टइंडीज की टीम को ध्वस्त कर सकते हैं. 

टीम के एक्स-फैक्टर

ईशान किशन मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत के एक्स-फैक्टर की कमी को पूरा कर सकते हैं. ईशान किशन ने सेलेक्टर्स को दिखाया है कि वह बड़ी पारियां खेलने का दम रखते हैं. ऐसे में ईशान किशन को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मौका मिल सकता है. भारत को ईशान किशन जैसे खतरनाक बल्लेबाज की जरूरत है, जो बड़े-बड़े शतक और दोहरे शतक लगाने का दमखम रखता हो. ईशान किशन ने अभी तक टीम इंडिया के लिए खेले गए 14 वनडे मैचों में 42.50 की बेहतरीन बल्लेबाजी औसत से 510 रन बनाए हैं, जिसमें 1 दोहरा शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं. 

Trending news