IND vs SL: पहले टी20 में टॉस होते ही टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल, कप्तान पांड्या Playing 11 से करेंगे बाहर!
Advertisement

IND vs SL: पहले टी20 में टॉस होते ही टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल, कप्तान पांड्या Playing 11 से करेंगे बाहर!

Team India: हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में हारने का रिस्क तो बिल्कुल नहीं लेंगे. ऐसे में वह इस खिलाड़ी को हर हाल में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखेंगे. हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज में बेंच पर बैठाकर रख सकते हैं.

Hardik Pandya

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच कल मुंबई में तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. पहले टी20 मैच में टॉस होते ही टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का दिल टूट सकता है. कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन से हर हाल में इस खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं. दरअसल, हाल ही के रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो अब इस खिलाड़ी में वो बात नजर नहीं आती कि वह टीम इंडिया को मुश्किल हालात में मैच जिताकर दे सके. 

पहले टी20 में टॉस होते ही टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल

बता दें कि श्रीलंका टी20 फॉर्मेट की खतरनाक टीम मानी जाती है. एशिया कप 2022 में पूरी दुनिया इसका ट्रेलर भी देख चुकी है कि कैसे श्रीलंका की टीम ने मजबूत टीम इंडिया को सुपर 4 के दौर में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. नए टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में हारने का रिस्क तो बिल्कुल नहीं लेंगे. ऐसे में वह इस खिलाड़ी को हर हाल में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखेंगे. हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज में बेंच पर बैठाकर रख सकते हैं.

कप्तान पांड्या Playing 11 से करेंगे बाहर!

बता दें कि टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. पिछली 10 टी20 इंटरनेशनल पारियों में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल केवल 10 विकेट ही झटक पाए हैं. इनमें से चार टी20 मैचों में तो युजवेंद्र चहल एक अदद विकेट के लिए तरसते नजर आए हैं. 

टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हो सकते हैं

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका देने की गलती बिल्कुल भी नहीं करना चाहेंगे, क्योंकि युजवेंद्र चहल अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हो सकते हैं. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या युजवेंद्र चहल की जगह लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को मौका देंगे, जो उनसे भी घातक स्पिनर हैं. अक्षर पटेल अपनी घातक स्पिन गेंदबाजी से श्रीलंका के खिलाफ कहर मचा सकते हैं. इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर भी अक्षर पटेल की मदद करेंगे. वॉशिंगटन सुंदर खतरनाक ऑफ स्पिनर होने के साथ ही एक विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं और अतीत में उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई विस्फोटक पारियां भी खेली हैं.

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन! 

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और हर्षल पटेल.

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के मुकाबले:

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 3 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, मुंबई  

दूसरा टी20 मैच, 5 जनवरी, शाम 7.00 बजे, पुणे

तीसरा टी20 मैच, 7 जनवरी, शाम 7.00 बजे, राजकोट

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, तिरुवनंतपुरम

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news