Team India को महंगा पड़ेगा इस खिलाड़ी को किनारे करना, सेलेक्टर्स को होगा पछतावा!
Advertisement
trendingNow11213097

Team India को महंगा पड़ेगा इस खिलाड़ी को किनारे करना, सेलेक्टर्स को होगा पछतावा!

Team India: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. ये बड़ा मुकाबला आज शाम 7 बजे से शुरू होगा और 6:30 बजे टॉस का सिक्का उछाला जाएगा.

Team India

Team India: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. ये बड़ा मुकाबला आज शाम 7 बजे से शुरू होगा और 6:30 बजे टॉस का सिक्का उछाला जाएगा. इस पूरी टी20 सीरीज में टीम इंडिया को एक खिलाड़ी की कमी जरूर खलेगी. 

टीम इंडिया को महंगा पड़ेगा इस खिलाड़ी को किनारे करना!

इस खिलाड़ी को किनारे करना टीम इंडिया को महंगा पड़ेगा. सेलेक्टर्स ने इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए एक खिलाड़ी को नहीं चुनकर हर किसी को हैरान कर दिया है. इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने जाने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

सेलेक्टर्स को होगा पछतावा

टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मोहसिन खान की कमी खलेगी. मोहसिन खान लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहसिन खान बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. मोहसिन खान की तेज गेंदबाजी में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान की झलक देखने को मिलती है.

टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार

IPL 2022 में अपने प्रदर्शन से गदर मचा रहे बाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहसिन खान को नहीं चुनकर सेलेक्टर्स ने हर किसी को हैरत में डाल दिया, जबकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

IPL 2022 में मचाया कहर

मोहसिन खान ने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 8 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.93 का रहा है. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक जैसे तेज गेंदबाजों को चुना है, लेकिन मोहसिन खान को मौका नहीं दिया है. 

भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम इस प्रकार है:

लोकेश राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक. 

Trending news