IND vs SA: पांचवें टी20 पर मंडरा रहे संकट के बादल! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11225443

IND vs SA: पांचवें टी20 पर मंडरा रहे संकट के बादल! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

India vs South Africa: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवां टी20 मैच आज (19 जून को) बैंगलोर के मैदान पर खेलेगी. इस मैच में बारिश मजा किरकिरा कर सकती है.

bcci.tv

India vs South Africa: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बहुत ही खराब शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज में वापसी की. अब भारतीय टीम के पास सीरीज जीतने के अच्छा मौका है, लेकिन आज (19 जून को) होने वाले मैच में बड़ा खतरा मंडरा रहा है. 

पांचवें मैच पर मंडराया बड़ा खतरा 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवें मैच में बारिश खलल डाल सकती है. मौसम विभाग की मानें तो कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में आज झमाझम बारिश की संभावना है. वैसे भी पिछले कुछ दिन से यहां लगातार बरसात हो ही रही है. बारिश की वजह से रणजी ट्रॉफी के होने वाले मैच भी प्रभावित हुए हैं. अगर बारिश नहीं रुकती है, तो दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया जा सकता है, क्योंकि इसके लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है. 

भारतीय टीम का है पलड़ा भारी 

दोनों टीमों के बीच अब तक 19 टी20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 11 में टीम इंडिया को जीत मिली है. वहीं, साउथ अफ्रीका 8 मैच जीतने में सफल रही है. भारतीय टीम अपने घर में आज तक अफ्रीकी टीम के खिलाफ सीरीज नहीं जीत पाई है. टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का बहुत ही अच्छा चांस है. 

कार्तिक पर रहेंगी निगाहें 

पिछले टी20 मैच में दिनेश कार्तिक ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 27 गेंदों में 55 रन बनाए. उनकी वजह से टीम इंडिया मैच जीत पाई. वहीं, भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल पर नजरें रहेंगी, ये दोनों कैसी गेंदबाजी करते हैं. मैच का नतीजा इस बात पर भी निर्भर करेगा. 

Trending news