IND vs SA: लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा ये खिलाड़ी, टीम इंडिया में सेलेक्शन पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow11220327

IND vs SA: लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा ये खिलाड़ी, टीम इंडिया में सेलेक्शन पर उठे सवाल

IND vs SA: टीम इंडिया ने मंगलवार को खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया. पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने अब वापसी कर ली है. 

IND vs SA: लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा ये खिलाड़ी, टीम इंडिया में सेलेक्शन पर उठे सवाल

IND vs SA: टीम इंडिया ने मंगलवार को खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया. पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने अब वापसी कर ली है. टी20 इंटरनेशनल सीरीज में साउथ अफ्रीका अभी भी 2-1 से आगे है. 

लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी उसके लिए अब हर मैच में विलेन साबित हो रहा है. ये खिलाड़ी खुद को मिल रहे लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा है. इस खिलाड़ी के प्लेइंग इलेवन में रहने पर भी अब सवाल खड़े हो रहे हैं. भारत के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कुछ मौकों पर शानदार प्रदर्शन किया है, तो कई बार उन्होंने निराश भी किया है.

टीम इंडिया में सेलेक्शन पर उठे सवाल

भारतीय टी20 टीम में श्रेयस अय्यर की जगह पर सवाल उठ रहे हैं. तीसरे टी20 मैच में जब टीम इंडिया को श्रेयस अय्यर से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, तो वह 11 गेंदों पर सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर ने 35 गेंदों पर 40 रनों की बेहद धीमी पारी खेली. श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी देखकर लगा ही नहीं कि वह टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं.

अब नंबर 3 पर मौका मिलना मुश्किल!

श्रेयस अय्यर के इस फ्लॉप प्रदर्शन से एक बात तो तय हो गई कि उनकी टीम इंडिया की टी20 प्लेइंग इलेवन में नंबर 3 पर जगह नहीं बनती. क्योंकि, नंबर 3 पर ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है, जो शुरुआत से आकर ही चौकों-छक्कों की बरसात कर दे और विपक्षी टीम पर दबाव बना दे. श्रेयस अय्यर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.

इस क्रिकेटर को मिलना चाहिए परमानेंट मौका

टी20 प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है, जो अकेले ही दम पर टीम इंडिया को मैच जिता सकते हैं. प्लेइंग इलेवन में सेलेक्शन के लिए दीपक हुड्डा प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. दीपक हुड्डा जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है.  

Trending news