IND vs SA: पहले वनडे को लेकर आई ये बुरी खबर, बड़े मुकाबले से पहले मायूस हो सकती है टीम इंडिया
Advertisement

IND vs SA: पहले वनडे को लेकर आई ये बुरी खबर, बड़े मुकाबले से पहले मायूस हो सकती है टीम इंडिया

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल दोपहर 1:30 बजे से लखनऊ में खेला जाएगा. टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से पीटने के बाद अब टीम इंडिया वनडे सीरीज में भी मेहमान टीम की धज्जियां उड़ाना चाहेगी. हालांकि पहले वनडे मैच को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. ये खबर बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया को मायूस भी कर सकती है.  

IND vs SA: पहले वनडे को लेकर आई ये बुरी खबर, बड़े मुकाबले से पहले मायूस हो सकती है टीम इंडिया

India vs South Africa, 1st ODI Match: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल दोपहर 1:30 बजे से लखनऊ में खेला जाएगा. टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से पीटने के बाद अब टीम इंडिया वनडे सीरीज में भी मेहमान टीम की धज्जियां उड़ाना चाहेगी. हालांकि पहले वनडे मैच को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. ये खबर बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया को मायूस भी कर सकती है.   

पहले वनडे को लेकर आई ये बुरी खबर

दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में होने वाले पहले वनडे मैच में बारिश खलल डाल सकती है. मैच से एक दिन पहले बुधवार को लखनऊ में जोरदार बारिश ने दस्तक दे दी है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक मुकाबले वाले दिन यानी 6 अक्टूबर को भी लखनऊ में पूरे दिन बारिश की संभावना है. ऐसे में यह वनडे मुकाबला बारिश से प्रभावित हो सकता है.

बड़े मुकाबले से पहले मायूस हो सकती है टीम इंडिया

इससे पहले साल 2020 में कोविड-19 महामारी की वजह से लखनऊ में खेला जाने वाला टी20 मैच भी रद्द करना पड़ा था. उस वक्त भी यह मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से ही होना था. लखनऊ के इकाना स्टेडियम के प्रबंधन का कहना है कि अगर मुकाबले के दौरान बारिश नहीं होती है तो कोई परेशानी नहीं होगी.

सामने आया ये बड़ा अपडेट 

स्टेडियम के मालिक उदय सिन्हा ने बताया कि इकाना स्टेडियम का वाटर ड्रेनेज सिस्टम अत्याधुनिक है और बारिश का पानी महज 30 मिनट के अंदर मैदान से बाहर निकाल कर उसे खेलने लायक बनाया जा सकता है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में पहली बार भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम वनडे मुकाबला खेलेगी. इससे पहले भारत यहां वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मुकाबले खेल चुका है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news