India vs Pakistan: भारत के इन 3 गेंदबाजों से थर-थर कांप रहा होगा पाकिस्तान! बुमराह-हर्षल जैसे ही खतरनाक
Advertisement

India vs Pakistan: भारत के इन 3 गेंदबाजों से थर-थर कांप रहा होगा पाकिस्तान! बुमराह-हर्षल जैसे ही खतरनाक

India vs Pakistan: भारतीय टीम के पास कई मैच विनर्स प्लेयर हैं. जो टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं. भारत के पास तीन गेंदबाज ऐसे हैं, जो खतरनाक गेंदबाजी में माहिर हैं. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

Twitter

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है. रोमांच अपने चरम पर होता है. फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का बेसब्री से इंतजार होता है. आज (28 अगस्त) भारत और पाकिस्तान एशिया कप में भिड़ेंगी. भारत के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जिनकी बदौलत टीम इंडिया मुकाबला अपने नाम कर सकती है. भारत के पास जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल जैसे ही खतरनाक गेंदबाज मौजूद हैं. 

टीम का सबसे अनुभवी है ये गेंदबाज 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं. भुवनेश्वर कुमार के पास अपार अनुभव है, जो टीम इंडिया के काम आ सकता है. भुवनेश्वर कुमार पारी की शुरुआत में तूफानी गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. वह स्विंग गेंदबाजी के बड़े महारथी हैं. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ वह टीम इंडिया के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. भुवनेश्वर कुमार के चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. भुवनेश्वर कुमार ने 72 टी20 मैचों में 73 विकेट अपने नाम किए हैं. 

डेथ ओवर्स में करता है कातिलाना गेंदबाजी 

अर्शदीप सिंह ने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने 6 मैचों में 6.33 की शानदार इकॉनमी रेट से 9 विकेट हासिल किए हैं. डेथ ओवरों में उनकी यॉर्कर और विविधताएं सुपर-प्रभावी रही हैं. वह डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर प्लेयर हैं. अर्शदीप सिंह की तारीफ कप्तान रोहित शर्मा भी कर चुके हैं. 

गेंदबाजी में किया सुधार 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले कुछ समय से उन्होंने अपनी गेंदबाजी में बहुत ही ज्यादा सुधार किया है. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. कप्तान रोहित शर्मा को उनके चार ओवर बहुत ही सोचसमझ कर खर्च करने होंगे. हार्दिक पांड्या ने 49 टी20 मैचों में 42 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news