IND vs NZ: टीम इंडिया को सीरीज जिताएंगे ये 3 घातक प्लेयर्स! कप्तान हार्दिक का सपना करेंगे पूरा
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया को सीरीज जिताएंगे ये 3 घातक प्लेयर्स! कप्तान हार्दिक का सपना करेंगे पूरा

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 3 प्लेयर्स जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. 

Twitter

India vs New Zealand 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज (22 नवंबर को) खेला जाएगा. टीम इंडिया ने दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी. अब तीसरा मैच जीतकर भारतीय टीम की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी. भारत के पास 3 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. ये खिलाड़ी टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी माने जाते हैं. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

शानदार फॉर्म में है ये खिलाड़ी 

सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपनी आतिशी बल्लेबाजी से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में उन्होंने तूफानी 111 रनों की पारी खेली. वह मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगा सकते हैं. वह मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया की बड़ी रीढ़ बन चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए 41 टी20 मैचों में 1395 रन बनाए हैं. 

इस प्लेयर ने किया है प्रभावित 

पिछले कुछ समय से अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीता है. वह पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी करते हैं उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. उनकी लाइन और लेंथ बहुत ही सटीक होती है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 20 टी20 मैचों में 29 विकेट अपने नाम किए हैं. 

जडेजा की कमी पूरी कर सकता है ये प्लेयर 

रवींद्र जडेजा को न्यूजीलैंड टूर से आराम दिया गया है, लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने उनकी कमी बिल्कुल खलने नहीं दी है. सुंदर कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. उन्होंने भारत के लिए 32 टी20 मैचों में 26 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, बल्ले से 47 रन बनाए हैं. अगर वह न्यूजीलैंड टूर पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news