BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, आज पहले टी20 से बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!
Advertisement

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, आज पहले टी20 से बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!

IND vs NZ, 1st T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से रांची के JSCA स्टेडियम में खेला जाएगा. वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद अब टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी न्यूजीलैंड का सफाया करना चाहेगी.  कप्तान हार्दिक पांड्या आज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक फ्लॉप खिलाड़ी को हर हाल में ड्रॉप करेंगे. 

Hardik Pandya

India vs New Zealand, 1st T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से रांची के JSCA स्टेडियम में खेला जाएगा. वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद अब टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी न्यूजीलैंड का सफाया करना चाहेगी.  कप्तान हार्दिक पांड्या आज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक फ्लॉप खिलाड़ी को हर हाल में ड्रॉप करेंगे. बता दें कि इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका देकर BCCI ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार का रिस्क नहीं लेते हुए इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे. 

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है और उसका प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी इस खिलाड़ी ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन से टीम इंडिया को हर बार मुसीबत में डाला है. ऐसे में बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच से हर हाल में बाहर कर देंगे.

आज पहले टी20 से बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!

हार्दिक पांड्या को अपनी कप्तानी में एक भी मैच हारना पसंद नहीं है. ऐसे में वह ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में खेलने का मौका नहीं देंगे. ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को अपनी आखिरी 11 टी20 इंटरनेशनल पारियों में सिर्फ 8 विकेट ही नसीब हुए हैं. इनमें से 5 टी20 इंटरनेशनल पारियों में तो ऐसा भी हुआ है कि वॉशिंगटन सुंदर एक भी विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. इस दौरान वॉशिंगटन सुंदर ने पानी की तरह रन बहाए हैं. 

टीम इंडिया के लिए हार का सबसे बड़ा गुनहगार बन सकता है

वॉशिंगटन सुंदर अपने फ्लॉप प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए हार के सबसे बड़े गुनहगार बन सकते हैं. हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखेंगे. दीपक हुड्डा बतौर ऑलराउंडर प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे, जो वॉशिंगटन सुंदर से ज्यादा बेहतर ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं. दीपक हुड्डा प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव का साथ निभाएंगे. दीपक हुड्डा और कुलदीप यादव की खतरनाक स्पिन जोड़ी पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकती है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news