IND vs NZ: कप्तान धवन ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, एक बार फिर साबित हुआ फिसड्डी
topStories1hindi1456869

IND vs NZ: कप्तान धवन ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, एक बार फिर साबित हुआ फिसड्डी

Team India: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच की प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. दरअसल, कप्तान शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को बड़े भरोसे के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी, लेकिन ये खिलाड़ी पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुआ है. 

IND vs NZ: कप्तान धवन ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, एक बार फिर साबित हुआ फिसड्डी

India vs New Zealand: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच की प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. दरअसल, कप्तान शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को बड़े भरोसे के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी, लेकिन ये खिलाड़ी पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुआ है. 

धवन ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

अपने घटिया प्रदर्शन की वजह से ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए हर दूसरे मैच में नासूर बनता जा रहा है और भारतीय टीम मैनेजमेंट इस खिलाड़ी की नाकामी का बोझ ढो रही है. कई टैलेंटेड खिलाड़ियों को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ इसलिए मौका ही नहीं मिल पा रहा, क्योंकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन के बावजूद लगातार मौके दिए जा रहे हैं.

एक बार फिर साबित हुआ फिसड्डी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया. फैंस को ऋषभ पंत से एक बड़ी और विस्फोटक पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए. इसी के साथ ही सफेद गेंद की क्रिकेट में ऋषभ पंत का बुरा हाल अभी तक जारी है. ऋषभ पंत वनडे और टी20 क्रिकेट में लगातार नाकाम हो रहे हैं. 

बैटिंग ऑर्डर के साथ छेड़छाड़ की

ऋषभ पंत टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार फ्लॉप हो रहे थे, तो भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उन्हें ओपनिंग बल्लेबाज बना दिया. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऋषभ पंत को बचाने के लिए उन्हें नंबर 4 की बैटिंग पोजीशन दी गई, तो वह 15 रन बनाकर आउट हो गए. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऋषभ पंत को नंबर 4 पर भेजने के चक्कर में टीम मैनेजमेंट ने सूर्यकुमार यादव के बैटिंग ऑर्डर के साथ छेड़छाड़ की और उन्हें नंबर 5 पर उतार दिया. इसी वजह से सूर्यकुमार यादव भी सस्ते में आउट हो गए और सिर्फ 4 रन ही बना पाए. 

Trending news