IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया के लिए बना 'दुश्मन'
Advertisement
trendingNow11475049

IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया के लिए बना 'दुश्मन'

Team India: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसका करियर बांग्लादेश के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो जाएगा. ये खिलाड़ी लगातार हर मैच में अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए 'दुश्मन' साबित हो रहा है. टीम इंडिया की भलाई के लिए अब इस खिलाड़ी की विदाई करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है. 

Team India

India vs Bangladesh, 2nd ODI: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसका करियर बांग्लादेश के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो जाएगा. ये खिलाड़ी लगातार हर मैच में अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए 'दुश्मन' साबित हो रहा है. टीम इंडिया की भलाई के लिए अब इस खिलाड़ी की विदाई करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस भी अब इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर चाहते हैं.

बांग्लादेश सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस भारतीय खिलाड़ी का करियर!

बांग्लादेश के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ही ओपनर शिखर धवन का करियर खत्म हो सकता है. शिखर धवन पिछली 34 वनडे पारियों से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. आखिरी बार शिखर धवन के बल्ले से वनडे में शतक 9 जून 2019 को निकला था, जब गब्बर ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की पारी खेली थी. शिखर धवन अब 36 साल के हो गए हैं और लगातार हर मैच में फ्लॉप होते जा रहे हैं.

टीम इंडिया के लिए बना 'दुश्मन'

भारत को अगले साल अक्टूबर-नवंबर में 2023 वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, जिसके लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट अभी से ही अपने खिलाड़ी तैयार कर रही है. बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज शिखर धवन के लिए खुद को साबित करने का आखिरी मौका थी, लेकिन वह बुरी तरह फेल रहे. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में शिखर धवन सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए और दूसरे वनडे मैच में भी वह 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. शिखर धवन की इस नाकामी का बोझ टीम इंडिया अब और नहीं ढो सकती है. 

अब इस खिलाड़ी को मौका देने का समय आ गया 

2023 वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए अब भारतीय टीम मैनेजमेंट पृथ्वी शॉ जैसे खतरनाक बल्लेबाज को टीम इंडिया में वापस ला सकती है. पृथ्वी शॉ के कहर से विरोधी टीम के गेंदबाज थर-थर कांपते हैं. पृथ्वी शॉ भारतीय पिचों पर बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं और 2023 वर्ल्ड कप भी भारत में ही होना है. ऐसे में पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के लिए ब्रह्मास्त्र साबित हो सकते हैं. पृथ्वी शॉ के पास एक से बढ़कर एक बेहतरीन शॉट्स खेलने की कला है. पृथ्वी शॉ मैदान पर चारों तरफ शॉट्स खेलकर चौकों और छक्कों की बारिश करने का दम रखते हैं. पृथ्वी शॉ ने 53 लिस्ट A मैचों में 52.54 की बेहतरीन औसत से 2627 रन बनाए हैं, जिसमें 8 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news