IND vs BAN: बेंच पर बैठकर और पानी पिलाकर काटा आधा करियर, अब आग उगलते हुए टीम इंडिया में किया जबरदस्त कमबैक
Advertisement

IND vs BAN: बेंच पर बैठकर और पानी पिलाकर काटा आधा करियर, अब आग उगलते हुए टीम इंडिया में किया जबरदस्त कमबैक

Team India: टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी ने आग उगलते हुए जबरदस्त कमबैक किया है, जिसके बाद अब इस धुरंधर को भारतीय टीम से बाहर करना बेहद मुश्किल होगा. अपनी कप्तानी में रोहित शर्मा और विराट कोहली धीरे-धीरे इस खिलाड़ी का करियर खत्म कर रहे थे, लेकिन जब मौका मिला तो इस प्लेयर ने ऐसा कमाल कर दिखाया कि अब कोई भी उसे टीम इंडिया से बाहर करने की हिम्मत भी नहीं कर सकता है. 

Team India

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी ने आग उगलते हुए जबरदस्त कमबैक किया है, जिसके बाद अब इस धुरंधर को भारतीय टीम से बाहर करना बेहद मुश्किल होगा. अपनी कप्तानी में रोहित शर्मा और विराट कोहली धीरे-धीरे इस खिलाड़ी का करियर खत्म कर रहे थे, लेकिन जब मौका मिला तो इस प्लेयर ने ऐसा कमाल कर दिखाया कि अब कोई भी उसे टीम इंडिया से बाहर करने की हिम्मत भी नहीं कर सकता है. 

बेंच पर बैठकर और पानी पिलाकर काटा आधा करियर

इस खतरनाक खिलाड़ी को रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह देने से कतराते थे. अपने अभी तक के क्रिकेट करियर में इस खिलाड़ी ने ज्यादातर समय बेंच पर बैठकर और पानी पिलाकर काटा है, लेकिन अब इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में लगातार मौके मिलना तय है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन कुलदीप यादव ने गेंद और बल्ले से ऐसा कोहराम मचाया, जो कोई सोच भी नहीं सकता है. 

अब आग उगलते हुए टीम इंडिया में किया जबरदस्त कमबैक

कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए 40 रन और फिर अपनी आग उगलती हुई गेंदबाजी के दम पर 4 विकेट झटके. टीम इंडिया में राजनीति के कारण अपना आधा करियर बेंच पर बैठकर और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाकर काटने वाले कुलदीप यादव ने आग उगलते हुए टीम इंडिया में जबरदस्त कमबैक किया है. कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ इस टेस्ट मैच की पहली पारी में अभी तक 33 रन देकर 4 विकेट झटके हैं और टेस्ट मैच के तीसरे दिन उनकी नजर पांच से ज्यादा विकेट लेने पर होगी.  

हमेशा नजरअंदाज किया गया

बांग्लादेश की टीम अब भी भारत के पहली पारी के 404 रनों के स्कोर से 271 रन पीछे है और उसे फॉलोऑन टालने के लिए 72 रन की और दरकार है. कुलदीप यादव को लंबे समय तक पहले विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में मौका नहीं दिया, इसके बाद रोहित शर्मा ने भी इस खतरनाक चाइनामैन गेंदबाज को भाव नहीं दिया. अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के कारण कुलदीप यादव को हमेशा नजरअंदाज किया गया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रवींद्र जडेजा जब फिट होकर टीम इंडिया में लौटेंगे तो अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाएगा या फिर से कुलदीप यादव के साथ नाइंसाफी होगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news