IND vs BAN: रोहित की गैरमौजूदगी में ये खतरनाक प्लेयर बनेगा बांग्लादेश का काल, बनेगा राहुल का ओपनिंग पार्टनर!
Advertisement

IND vs BAN: रोहित की गैरमौजूदगी में ये खतरनाक प्लेयर बनेगा बांग्लादेश का काल, बनेगा राहुल का ओपनिंग पार्टनर!

IND vs BAN, 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 14 दिसंबर से होने जा रहा है. वनडे सीरीज में भले ही टीम इंडिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन अब टेस्ट सीरीज में मजबूत भारतीय टीम बांग्लादेश से बदला लेने के लिए तैयार है. 

Rohit Sharma

IND vs BAN, Team India: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 14 दिसंबर से होने जा रहा है. वनडे सीरीज में भले ही टीम इंडिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन अब टेस्ट सीरीज में मजबूत भारतीय टीम बांग्लादेश से बदला लेने के लिए तैयार है. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चटगांव में खेला जाएगा.

रोहित की गैरमौजूदगी में ये खतरनाक प्लेयर बनेगा बांग्लादेश का काल

अंगूठे की चोट के कारण कप्तान रोहित शर्मा का बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल है. ऐसे में टीम इंडिया का एक बेहद खतरनाक प्लेयर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेशी टीम के लिए काल बनेगा. ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल का ओपनिंग पार्टनर बनेगा. इस खिलाड़ी के टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करने की खबर सुनकर बांग्लादेश की टीम भी दहशत में होगी.  

बनेगा राहुल का ओपनिंग पार्टनर!

बता दें कि टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में  रोहित शर्मा की कमी को पूरा करेंगे और केएल राहुल के साथ चटगांव में होने वाले पहले टेस्ट मैच में ओपनिंग करने उतरेंगे. शुभमन गिल बड़े ही खतरनाक बल्लेबाज हैं और वह अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रनों का अंबार लगा सकते हैं. 

ओपनिंग से लेकर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने का अनुभव

शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं. शुभमन गिल के पास टेस्ट मैचों में ओपनिंग से लेकर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने का अनुभव है. शुभमन गिल की बल्लेबाजी में विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की झलक देखने को मिलती है. शुभमन गिल जिस तरह के बल्लेबाज हैं, उसे देखते हुए वह अगले 10 से 15 साल तक भारत के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं.

Trending news