IND vs AUS: वार्म अप मैच से हो गया बिल्कुल तय! T20 वर्ल्ड कप में विरोधियों के लिए काल बनेगा ये घातक बॉलर
Advertisement

IND vs AUS: वार्म अप मैच से हो गया बिल्कुल तय! T20 वर्ल्ड कप में विरोधियों के लिए काल बनेगा ये घातक बॉलर

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने कमाला का खेल दिखाया है. इस प्लेयर ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से सभी का दिल जीता लिया. 

Twitter

India vs Australia Warm Up Match: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वार्म अप मैच में रोमांचक अंदाज में हरा दिया. भारत ने इस मैच में 6 रनों से जीत दर्ज की. भारत के लिए मोहम्मद शमी ने आखिरी ओवर में मैच पलट दिया. उन्होंने आखिरी ओवर में तीन विकेट हासिल किए. वहीं, शमी के अलावा एक ऐसा गेंदबाज भी है, जिसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में कमाल का खेल दिखाया है. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बड़ा हथियार साबित हो सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वार्म अप मैच में भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने तीन ओवर में सिर्फ 20 रन दिए और 2 अहम विकेट हासिल किए. उनकी गेंदबाजी देखकर विरोधी बल्लेबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. वह लंबे समय बाद अपनी लय में नजर आए. 

टी20 वर्ल्ड कप में कर सकते हैं धमाका 

ऑस्ट्रेलिया की पिचें हमेशा से ही फास्ट बॉलर्स की मददगार होती है. ऐसे में इन पिचों पर भुवनेश्वर कुमार कहर बरपा सकते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह विकेट के दोनों ही तरफ गेंद को स्विंग कराने में माहिर प्लेयर हैं. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में वह कप्तान रोहित शर्मा के बड़े हथियार बन सकते हैं. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है और अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट, 121 वनडे मैचों में 141 विकेट और 79 टी20 मैचों में 85 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news