IND vs AUS: भारत का नंबर-1 टी20 खिलाड़ी है ये शख्स, संजय मांजरेकर ने किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow11362644

IND vs AUS: भारत का नंबर-1 टी20 खिलाड़ी है ये शख्स, संजय मांजरेकर ने किया बड़ा दावा

India vs Australia T20 Match: भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने भारतीय साथियों की तुलना में इस समय करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं. मंगलवार को, पांड्या ने 30 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाकर मोहाली में पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 208/5 रन बनाकर भारत की पारी में एक बड़ी भूमिका निभाई. 

IND vs AUS: भारत का नंबर-1 टी20 खिलाड़ी है ये शख्स, संजय मांजरेकर ने किया बड़ा दावा

India vs Australia: भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने भारतीय साथियों की तुलना में इस समय करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं. मंगलवार को, पांड्या ने 30 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाकर मोहाली में पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 208/5 रन बनाकर भारत की पारी में एक बड़ी भूमिका निभाई. उनकी कैमरन ग्रीन की गेंद पर छक्कों की हैट्रिक ने पारी को एक विशाल स्कोर पर समाप्त किया, जिसका वे बचाव करने में असमर्थ रहे.

भारत का नंबर-1 टी20 खिलाड़ी है ये शख्स

मांजरेकर ने कहा, 'बिल्कुल पांड्या इस समय टी20 में भारत के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और आप जानते हैं कि हमने एशिया कप में सोचा था, कि शायद वह थोड़ी अपनी फॉर्म खो चुके हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी की.'

संजय मांजरेकर ने किया बड़ा दावा 

जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान अपनी टी20 वापसी के बाद से, पांड्या ने 17 मैचों में 36.54 के औसत और 152.85 की चौंकाने वाली स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं, इस प्रकार पांचवें स्थान पर मजबूती प्रदान करते हैं और एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाते हैं.

युजवेंद्र चहल थके हुए स्पिनर 

मांजरेकर ने आगे विस्तार से बताया कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में 3.2 ओवर में 1/42 के अपने स्पैल में थोड़े थके हुए दिखे, जहां मोहाली की परिस्थितियां उनके अनुकूल नहीं थीं.

भारत के पास एक्स-फैक्टर वाला स्पिनर नहीं

मांजरेकर ने यह भी बताया कि भारत के पास टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी टीम में एक्स-फैक्टर वाला स्पिनर नहीं है. लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के साथ चहल के अलावा ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को रिजर्व में शामिल किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news