IND vs AUS Series: ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, इस घातक खिलाड़ी का भारत दौरे पर खेलना संदिग्ध
topStories1hindi1439383

IND vs AUS Series: ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, इस घातक खिलाड़ी का भारत दौरे पर खेलना संदिग्ध

IND vs AUS, Series: ऑस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी से मार्च तक भारत का दौरा करना है, जिसमें चार टेस्ट और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे. भारत के इस बड़े दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के एक बेहद खतरनाक खिलाड़ी का भारत दौरे पर खेलना संदिग्ध है.

IND vs AUS Series: ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, इस घातक खिलाड़ी का भारत दौरे पर खेलना संदिग्ध

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी से मार्च तक भारत का दौरा करना है, जिसमें चार टेस्ट और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे. भारत के इस बड़े दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के एक बेहद खतरनाक खिलाड़ी का भारत दौरे पर खेलना संदिग्ध है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बेहद बुरी खबर

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पार्टी के दौरान एक दुर्घटना में अपने पैर में फ्रेक्चर करा बैठे जिससे उनके अगले साल भारत दौरे पर जाने पर संदेह के बादल छा गए हैं. मैक्सवेल अपने मित्र के 50वें जन्मदिन के जश्न के मौके पर अपने बाएं पैर की ‘फिबुला’ में फ्रेक्चर करा बैठे और रविवार को इसकी सर्जरी कराई गई.

इस घातक खिलाड़ी का भारत दौरे पर खेलना संदिग्ध

यह घटना शनिवार की है, जिसमें मैक्सवेल और उनका दोस्त घर के पिछले हिस्से में दौड़ रहे थे. ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘दोनों फिसलकर गिर गए जिसमें मैक्सवेल की टांग उनके दोस्त के नीचे आ गई. दोनों में से कोई भी नशे की हालत में नहीं थे और दूसरे व्यक्ति को चोट नहीं लगी है.’

ऑस्ट्रेलिया को भारत में खेलने हैं चार टेस्ट और तीन वनडे

ऑस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी से मार्च तक भारत दौरे के दौरान चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं. अब देखना होगा कि वह इन मैचों के लिए समय पर उबर पाएंगे या नहीं. इस ऑलराउंडर को लंबी ‘रिहैबिलिटेशन’ प्रक्रिया से गुजरना होगा, जिससे वह महीनों तक खेल से दूर रहेंगे.

बिग बैश लीग में भी नहीं खेल पाएंगे मैक्सवेल

इस चोट से मैक्सवेल गुरुवार से एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए. वह 13 दिसंबर से चार फरवरी तक होने वाली बिग बैश लीग में भी नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड सीरीज के लिए सीन एबोट को मैक्सवेल की जगह टीम में शामिल किया गया.

(Source - PTI)

Trending news