IND vs AUS: टीम इंडिया में 10 साल बाद हुई वापसी, 1 मैच खेलने का मिला मौका; अब फिर किया गया बाहर
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया में 10 साल बाद हुई वापसी, 1 मैच खेलने का मिला मौका; अब फिर किया गया बाहर

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी शुरुआती तीनों मैचों में भी बेंच पर ही दिखाई दिया था. 

IND vs AUS: टीम इंडिया में 10 साल बाद हुई वापसी, 1 मैच खेलने का मिला मौका; अब फिर किया गया बाहर

India vs Australia 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाने वाले टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाले है. टीम इंडिया सीरीज का चौथा मैच जीतते ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी. इस मैच में टीम इंडिया के एक  खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. इस खिलाड़ी ने 10 साल बाद टीम में वापसी की थी और एक मैच खेलने का मौका भी मिला था, लेकिन वह अब एक बार फिर प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. 

ये खिलाड़ी एक मौके का कर रहा इंतजार 

31 साल के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को इस सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. बीसीसीआई ने सीरीज के दूसरे मैच से पहले जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को टीम से रिलीज करने का फैसला किया था, वहीं तीसरे मैच से पहले उन्हें एक बार फिर स्क्वॉड में शामिल किया गया था. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) इस समय काफी शानदार फॉर्म में है, मगर उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल रही है. 

बांग्लादेश के दौरे पर मिला था मौका

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को  बांग्लादेश के दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली थी. इस सीरीज में उन्हें एक मैच खेलने का मौका भी मिला था. उन्होंने 10 साल के बाद भारतीय टीम के लिए कोई टेस्ट मैच खेला था. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जयदेव उनादकट ने 50 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में उन्हें एक विकेट मिला था. इस मैच के बाद से ही वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बने हैं. इससे पहले वह साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेला था. 

प्लेइंग 11 में सिर्फ 2 तेज गेंदबाजों को मिल रही जगह  

इस सीरीज में अभी तक कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में सिर्फ 2 तेज गेंदबाजों को ही प्लेइंग 11 में मौका दिया है. सीरीज के शुरुआती दो मैचों में ये दो गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी थे. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने इस सीरीज में अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं, तीसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी को आराम दिया गया था और उनकी जगह उमेश यादव को शामिल किया गया था. उमेश यादव ने भी अपने खेल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. ऐसे में जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के लिए आखिरी मैच की हिस्सा बन पाना मुश्किल दिखाई दे रहा है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news