IND vs AUS: मुंबई वनडे के बीच टीम में मची अफरा-तफरी! अचानक इस खिलाड़ी को होना पड़ा बाहर
Advertisement

IND vs AUS: मुंबई वनडे के बीच टीम में मची अफरा-तफरी! अचानक इस खिलाड़ी को होना पड़ा बाहर

IND vs AUS 1st ODI: मुंबई वनडे से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा. टीम के एक धाकड़ बल्लेबाज को अचानक घर लौटना पड़ा. इसकी जानकारी कप्तान ने टॉस के वक्त दी. 

IND vs AUS: मुंबई वनडे के बीच टीम में मची अफरा-तफरी! अचानक इस खिलाड़ी को होना पड़ा बाहर

IND vs AUS 1st ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट के बाद अब वनडे सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच की शुरुआत से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा. टीम का एक अहम खिलाड़ी टॉस के कुछ देर पहले बीमार होने के चलते मुकाबले से बाहर हो गया. इतना ही नई इस खिलाड़ी को घर भी लौटना पड़ा. ऐसे में प्लेइंग 11 में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह मिली जिसने पिछले 6 महीने से एक भी वनडे मैच नहीं खेला था. 

अचानक इस खिलाड़ी को होना पड़ा बाहर

इस मुकाबले की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) बीमार होने के चलते घर लौट गए हैं. पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में कप्तानी कर रहे स्टीव स्मिथ ने टॉस के दौरान इस बात की जानकारी दी है कि डेविड वॉर्नर अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं. वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) बीमार हैं और घर लौट गए हैं. ऐसे में उनकी जगह जॉश इंग्लिस को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पड़ा. 

स्टीव स्मिथ ने दिया ये बड़ा अपडेट 

कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस के दौरान कहा, 'एलेक्स कैरी कैरी बीमार हैं, इसलिए वह घर चले गए हैं. जोश इंगलिस आज विकेटकीपर के तौर पर खेलेंगे. डेविड वॉर्नर अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं, इसलिए मिच मार्श ओपनिंग करेंगे.' एलेक्स कैरी (Alex Carey) की जगह जॉश इंग्लिस टीम का हिस्सा बने हैं. उन्होंने इससे पहले पिछले साल सितंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेला था. जॉश इंग्लिस हालांकि इस मैच में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे और 27 गेंदों पर 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 

पहले वनडे के लिए भारतीय प्लेइंग 11: 

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी. 

पहले वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11: 

ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मारनस लाबुस्चगने, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news