IND vs AUS: Live कमेंट्री के दौरान आपस में भिड़े भारत-ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज, इस बात ने किया आग में घी डालने का काम
Advertisement

IND vs AUS: Live कमेंट्री के दौरान आपस में भिड़े भारत-ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज, इस बात ने किया आग में घी डालने का काम

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज शुरू होते ही रोमांच, बहस, आरोप और स्लेजिंग का सिलसिला शुरू हो चुका है. क्रिकेट के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच गरमा-गर्मी से लेकर अब मैदान से बाहर कमेंट्री बॉक्स में भी नोकझोक का दौर शुरू हो चुका है. 

Team India

IND vs AUS, 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज शुरू होते ही रोमांच, बहस, आरोप और स्लेजिंग का सिलसिला शुरू हो चुका है. क्रिकेट के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच गरमा-गर्मी से लेकर अब मैदान से बाहर कमेंट्री बॉक्स में भी नोकझोक का दौर शुरू हो चुका है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन कमेंट्री के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज कमेंटेटर्स आपस में भिड़ गए. इन दोनों ही कमेंटेटर्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली है.

Live कमेंट्री के दौरान आपस में भिड़े भारत-ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन कमेंट्री के दौरान भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ आपस में भिड़ गए. दिनेश कार्तिक और मार्क वॉ के बीच इस बहस के दौरान एक बात ने आग में घी डालने का काम किया है. दरअसल, नागपुर टेस्ट की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को महज 177 रनों पर ही समेट दिया, जिसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं. 

इस बात ने किया आग में घी डालने का काम

टी-ब्रेक के दौरान भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच ऑन एयर बहस हुई. बता दें कि पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 177 रनों पर ढेर करने के बाद टीम इंडिया ने बैटिंग में मजबूत शुरुआत करते हुए 1 विकेट पर 77 रन बना लिए हैं. भारत इस मैच में एक मजबूत स्कोर की नींव रख चुका है. दिनेश कार्तिक ने मार्क वॉ से कहा, 'मुझे लगता है कि भारत टेस्ट मैच में केवल एक बार बल्लेबाजी करेगा.' इस पर मार्क वॉ ने दिनेश कार्तिक को जवाब देते हुए कहा, 'DK हम इसके बारे में निश्चित रूप से आगे देखेंगे कि क्या होता है. यह आसान नहीं है, यह मैदान पर जाकर सीधे रन बनाने जैसा बिल्कुल भी नहीं है.'

जमकर हुई गरमा-गर्मी 

दिनेश कार्तिक ने इसके बाद मार्क वॉ को करारा जवाब देते हुए कहा, 'ये पिच उतनी मुश्किल नहीं है, जितना कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने इसे बना दिया है. मार्क वॉ ने इसके बाद दिनेश कार्तिक की बात पर पलटवार करते हुए कहा, 'जब तक भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों के बल्लेबाज इस पिच पर बैटिंग नहीं कर लेते तब तक कुछ भी जज नहीं करें. कुछ भारतीय टेस्ट बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की तुलना में अच्छे नहीं हैं. मुझे नहीं पता कि कौन से दो लोगों का औसत 60 से ज्यादा है.'

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news