IND vs WI टेस्ट सीरीज के बीच टीम में बड़ा बदलाव, अचानक इस खिलाड़ी को किया गया शामिल
Advertisement
trendingNow11784863

IND vs WI टेस्ट सीरीज के बीच टीम में बड़ा बदलाव, अचानक इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

IND vs WI 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्‍पेन में खेला जाना है. इस मैच से पहले टीम में एक बड़ा बदलाव किया गया है.

IND vs WI टेस्ट सीरीज के बीच टीम में बड़ा बदलाव, अचानक इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

India vs West Indies 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा. ये मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाना है. इस मैच से पहले टीम के स्क्वॉड में एक युवा खिलाड़ी को शामिल किया गया है. बता दें कि सीरीज के पहले मैच में भारत ने मेजबान टीम को पारी और 141 रन से हराया. ऐसे में दूसरा टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के लिए करो या मरो जैसा रहने वाला है.

टेस्ट सीरीज के बीच टीम में बड़ा बदलाव

वेस्‍टइंडीज ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच के लिए 13 सदस्‍यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में बराबरी करना चाहेगी. ऐसे में टीम में अनकैप्‍ड प्‍लेयर केविन सिंक्‍लेयर (Kevin Sinclair) को ऑलराउंडर रेमोन रेइफर की जगह स्क्वॉड में शामिल किया है. हालांकि रेमोन रेइफर टीम के साथ त्रिनिदाद जाएंगे और चोट लगने की स्थिति में अभी भी उनका उपयोग किया जा सकता है.

प्लेइंग 11 में मिल सकती है जगह

स्पिन डिपार्टमेंट को मजबूती देने के लिए 23 साल के ऑफ स्पिनर सिंक्‍लेयर का चुना गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें प्लेइंग 11 में भी शामिल किया जा सकता है. केविन सिंक्‍लेयर (Kevin Sinclair) वेस्टइंडीज के लिए अब तक सात वनडे और छह टी20 मैच खेल चुके हैं, वनडे में 11 और टी20 में 4 विकेट उनके नाम दर्ज हैं.

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टेस्ट टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी.

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम

क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उपकप्तान), एलिक अथानाजे, तेजनारायण चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, किर्क मैकेंजी, केमार रोच, केविन सिंक्लेयर और जोमेल वॉरिकन.

ट्रैवलिंग रिजर्व: टेविन इमलाच और अकीम जॉर्डन.

 

Trending news